जनपद में आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा बड़ी संख्या में योग शिविर लगाकर करवाया योग

in #unnao2 years ago

उन्नाव :जिले में भाजपा द्वारा 611 से अधिक स्थानों लगे शिविर

भाजपा जिला प्रभारी कमलेश मिश्रा और जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने भाजपा कार्यालय पर किया योग।*
मोदी योगी के नेतृत्व में बढ़ी योग की लोकप्रियता बढ़ी है इसे अंतराष्ट्रीय स्तर पर मनाया जाने लगा है, योग के माध्यम से पूरे विश्व में भारतीय संस्कृति की स्वीकार्यता बढ़ी है योग को लोग जीवन में आत्मसात कर जीवन में सफलता के नए आयाम स्थापित कर सकते हैं हमारे सामने ऐसे कई उदाहरण है जिनमें से एक माननीय प्रधानमंत्री जी हैं जिन्होंने योग को आत्मसात कर प्रत्येक दिवस नई ऊर्जा के साथ कार्य किया है यह बात जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित योग शिविर में कही।

अभियान संयोजक अनुराग अवस्थी ने बताया 'मानवता के लिए योग' की थीम पर आधारित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पूरे जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा 693 से अधिक स्थानों में शिविर लगा कर योग करवाया गया जिसमें लगभग 25000 लोगों ने योग किया। इस कार्यक्रम के सह संयोजक अनिल कुशवाहा ने बताया सभी जनप्रतिनिधियों सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष विधायक, विधान परिषद सदस्य, ब्लॉक प्रमुख नगर पालिका /पंचायत चेयरमैन जिला पंचायत सदस्य आदि ने भी अपने अपने योग के शिविर लगा योग किया या योग के कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए।

भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी कमलेश मिश्रा ने मुख्य अतिथि के रूप में क्लासिक लॉन में आयोजित योग शिविर में पहुंचकर कार्यकर्ताओं को योग करवाया। इस मौके पर उन्होंने कहा योग करके न सिर्फ अपने शरीर को स्वस्थ करते हैं अपितु मानसिक शारीरिक और आध्यात्मिक ऊर्जा को भी प्राप्त करते है इस ऊर्जा को प्राप्त कर इसका उपयोग देश धर्म की रक्षा के लिए करना चाहिए इस कार्यक्रम में अध्यक्ष के रूप में अवधेश कटियार और मुख्य वक्ता के रूप में सदर विधायक पंकज गुप्ता उपस्थित रहे।

जिला प्रभारी कमलेश मिश्रा व जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने भाजपा कार्यालय पर भी पदाधिकारियों के साथ योग किया।

जिला पंचायत अध्यक्षा शकुन सिंह ने अपने आवास पर विधायक बांगरमऊ श्रीकांत कटियार ने बांगरमऊ स्थित इंदिरा गाँधी डिग्री कॉलेज में विधायक पंकज गुप्ता ने शहर के क्लासिक लॉन में विधायक मोहान विधायक बृजेश रावत ने हसनगंज मण्डल के निजामपुर पचिगहना में विधायक सफीपुर बम्बालाल दिवाकर ने सफीपुर नगर के भगवती चरण वर्मा पार्क में भगवंतनगर विधायक आशुतोष शुक्ल ने परिमल वाटिका सिकंदरपुर में विधायक पुरवा अनिल सिंह ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ योग कर करो योग रहो निरोग का सन्देश दिया।

भाजपा कार्यालय पर जिला महामंत्री बिपिन मिश्रा, आशीष बाजपेई अटल जिला कोषाध्यक्ष मनीष जायसवाल, जिला मंत्री बृज किशोर त्रिपाठी जिला मीडिया प्रभारी समीर शुक्ला मंडल अध्यक्ष सुशील तिवारी आदित्य त्रिपाठी सुरेंद्र जायसवाल अमर रतन चौधरी, चाय महिला मोर्चा अध्यक्ष साधना दीक्षित सुरुचि अग्निहोत्री, जैनेंद्र शुक्ला, रानू तिवारी, विजय तिवारी, नीरज वर्मा आदि उपस्थित रहे।