अपहरण की साजिश रचने वाला निकला मामा

in #unnao2 years ago

IMG_20220804_232657.jpg

मामा ने रची थी भांजी के अपहरण की साजिश, पारिवारिक विवाद के चलते रखता था खुन्नस, जानें पूरा मामला

अचलगंज थाना क्षेत्र में एक माह पूर्व जलेबी खिलाने के बहाने छह वर्षीय बच्ची का अपहरण हो गया था। मामले में पुलिस ने रिश्ते के मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आपसी खुन्नस में आरोपी ने अपहरण की साजिश रची थी।

उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र में एक महीने पहले स्कूल से घर जाते समय छह साल की बच्ची के अपहरण की घटना में पुलिस ने बच्ची को खोज लिया है। वहीं, आरोपी रिश्ते के मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि अचलगंज कस्बा निवासी भगवानदीन की छह साल की बेटी शिवांशी कस्बे के कन्या विद्यालय में कक्षा दो की छात्रा है। तीन जुलाई को सुबह स्कूल गई थी, लेकिन छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंची।

इसके बाद परिजनों ने तलाश की, तो पता चला कि सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारीगोझा निवासी रिश्ते का साला विनोद बच्ची को जलेबी खिलाने के बहाने अपहरण करके ले गया है। पिता ने बेटी देने की बात कही, लेकिन वह नहीं माना। इस पर नौ जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। एक अगस्त को पुलिस ने आरोपी को बच्ची सहित अचलगंज थाना क्षेत्र के कोरारी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही, बच्ची को परिजनों को सौंपा और आरोपी को जेल भेजा है। आरोपी के एक साथी रवि की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों का आपसी विवाद था। बच्ची, मामा को पहचानती थी इसलिए उसने इसका सहारा लिया। बच्ची को सकुशल परिजनों को सौंपा गया और आरोपी को जेल भेज दिया गया है। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

Sort:  

आप सभी की खबरों को लाइक करें उस पर कमेंट करें जिससे आपका भी फायदा होगा और दूसरों का भी फायदा होगा ज्यादा से ज्यादा लाइक कमेंट अवश्य करें