डिप्टी सीएम का अखिलेश यादव पर बड़ा बयान

in #unnao2 years ago

IMG_20230319_104738.jpg

खबर , उन्नाव से जहां , यूपी के डिप्टी सीएम केशव केशव प्रसाद मौर्य तीन दिवसीय मिलेट्स महोत्सव के समापन कार्यक्रम में पहुंचे। DM अपूर्वा दुबे व एमएलसी रामचंद्र प्रधान ने डिप्टी सीएम को बुके देकर स्वागत किया । डिप्टी सीएम ने फीता काटकर मिलेट्स का उद्धघाटन किया। डिप्टी सीएम ने मिलेट्स महोत्सव में लगी प्रदर्शनी को देखा और किसानों को मोटे अनाज की खेती के लिए जागरूक किया । प्रदर्शनी के माध्यम से किसानों को उन्नति खेती के लिए जागरूक किया ।

उन्नाव शहर के कब्बाखेड़ा के एक रिसॉर्ट में हो रहे मिलेट्स कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस व सपा पर जमकर हमला बोला। बंगाल में हो रहे अधिवेशन पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव चाहे किसी टापू पर जाकर अधिवेशन करें सपा से हमको कोई लेना देना नहीं है, सपा वैसे भी समाप्त वादी पार्टी है । वहीं कांग्रेस नेता के बयान की हमें 1 दिन के लिए ईडी और सीबीआई दिया जाए तो दो नेताओं को छोड़कर बाकी सब जेल में जाएंगे इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की उनके पास 60 साल तक दोनों उनके पास रही हैं और वह लूटते रहे । उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा की हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा जिसने भी मेरे देश को लूटा है, मेरे गरीबो को लूटा है उसको वसूल करूंगा और गरीबों पर खर्च करूंगा । एक सवाल के
जवाब में कहा कि 25 लाख करोड़ रुपया प्रधानमंत्री ने एक बटन दबाएं और लोगों के खाते में पहुंचाने का काम किया । जो पहले के प्रधानमंत्री जो बैसाखी ऊपर चलते थे दिल्ली से ₹1 भेजते थे संसद में खड़े होकर स्वीकार किया था इसमें से 15 पैसे लोगों तक पहुंचाता है । 85% रुपया यानि कि 2500000 में से 2125000 करोड रुपए वह कौन खा जाता । ऐसे जो 60 साल तक खाएं हैं उनके यहां आज छापे पड़ रहे हैं, बड़े-बड़े हाल में नोटों की गड्डियां मिल रही है, सोने चांदी की सिल्लियां मिल रही है । कीमती जमीनों के दस्तावेज मिल रहे हैं उनके यहां छापे पढ़ रहे हैं । बहुत अच्छा हो रहा है । देशवासी खुश हैं प्रदेश वासी खुश हैं । गरीब खुश है। नाराज हो है जो देश को लूटा है । लूटने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और पुलिस कार्रवाई कर रही है

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के उस बयान पर हमला बोला जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान की मुख्यमंत्री जी अपने को क्षत्रिय बताते है और अपने बगल में शूद्र को बैठालते हैं । डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा की जिसको भगवान ने जैसा संस्कार दिया है, वैसा बोलते हैं मैं तो उनको कहता हूं की वह पूर्व मुख्यमंत्री जी के बेटे हैं और खुद भी पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं, बहुत बड़े आदमी हैं छोटे लोगों को छोटे भाव से देखते हैं जिसकी जैसी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तैसी है ।

वहीं उपमुख्यमंत्री ने विधुत कर्मियों की हड़ताल पर भी बयान दिया है । विद्युत कर्मी हड़ताल पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की उन लोगों से जो बातें कह दी गई हैं, एक तो वह हड़ताल से वापस आए । डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान देते हुए कहा की उनसे अपील भी की जा रही है जो भी विद्युत व्यवस्था को कहीं से भी बाधित करेगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।