अनियंत्रित ट्रेक्टर पेड़ से टकराकर पलटा, चालक गंभीर घायल

003.jpg

रेत, सीमेंट लेकर जा रहा था ट्रेक्टर
ट्रेक्टर चालक जबलपुर रैफर, ग्राम केवलारी के पास की घटना

मंडला. जिले में लगातार सड़क हादसे की खबर सामने आ रही हैं। इन हादसों को कैसे रोका जाए, इस पर संबंधित विभाग कोई उचित कार्ययोजना तैयार नहीं कर रहा है। जिससे सड़क हादसों में कमी होते नजर नहीं आ रही है। सड़क हादसों में लोग असमय ही काल के गाल में समा रहे है। इस हादसों को रोकने के लिए जिला प्रशासन को कार्ययोजना बनानी चाहिए। जिससे हादसों का ग्राफ कम हो और होने वाले हादसों से बचा जा सके।

004.jpg

जानकारी अनुसार निवास थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम केवलारी के पास एक ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पहले पेड़ टकराया इसके बाद ट्राली भी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में ट्रेक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया कि हादसे में घायल ट्रेक्टर चालक लालू प्रसाद यादव पिता मुन्ना लाल उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम जेवरा रेत सीमेंट लेकर केवलारी ग्राम जा रहा था। इसी दौरान केवलारी घाट पर अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर पेड़ से टकरा गया, पेड़ से टकराने के बाद ट्राली भी अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस हादसें की जानकारी स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को दी। जानकारी मिलते ही 108 एम्बुलेंस के चालक तुलसी कुशराम मौके पर पहुंचे और घायल चालक को निवास अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल की गंभीर हालत को देखते हुए बीएमओ डा. विजय पेगवार ने जबलपुर मेडिकल रेफर कर दिया। बता दे कि हादसे के सयम ट्रेक्टर में सिर्फ चालक अकेला था। इस हादसे की जानकारी निवास पुलिस को दे दी गई है। घटना की जानकारी लेकर पुलिस जांच कर रही है।