उन्नाव से भाजपा के सांसद साक्षी महाराज अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते

in #unav2 years ago

साक्षी का विवादित पोस्ट
1- साक्षी महाराज ने फेसबुक पोस्ट कर दी हिंदुओं को सलाह, कहा- घर में तीर-कमान रखें
2- भीड़ से बचने के लिए घर में ओरिजनल तीर-कमान, कोल्ड ड्रिंक की बोतलें रखें
3- फेसबुक पोस्ट में सांसद साक्षी महराज ने हिंदुओ को जिहादियों से लड़ने की दी सलाह
4- घटना से बचाने के लिए पुलिस नहीं आएगी पुलिस बाद में लाठी पीटने आएगी जांच चलती रहेगी।
5- फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट के बाद सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Anchor- उन्नाव से भाजपा के सांसद साक्षी महाराज अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। साक्षी महराज ने एक भीड़ की फोटो को पोस्ट किया हिया जिसमे कुछ लोग अपने हांथो में डंडा लेकर दौड़ते नजर आ रहे है| इस फोटो को पोस्ट क अर्ते हुए साक्षी ने लिखा है कि अचानक आई भीड़ से बचने के लिए हिंदू घर में कोल्ड रिंग की बोतलों की एक पेटी और ओरिजनल तीर कमान रखें। किसी भी घटना से बचाने के लिए पुलिस नहीं आएगी। पुलिस बाद में लाठी पीटने आएगी और जांच चलती रहेगी। साक्षी ने लिखा ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी। जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिए कोल्ड ड्रिंक की एक पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए।
Vo1- भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अचानक आई भीड़ से बचने के लिए हिंदू घर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलों की 1 पेटी और ओरिजिनल तीर कमान रखें। किसी भी घटना से बचाने के लिए पुलिस नहीं आएगी। पुलिस बाद में लाठी पीटने आएगी और जांच चलती रहेगी। उन्होंने लिखा, ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी, बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी। जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिए कोल्ड ड्रिंक की एक पेटी, कुछ ओरिजिनल वाली तीर कमान हर घर में होने चाहिए'।
Vo2- साक्षी महराज कभी भी कंही भी किसी पर भी विवादित बयान दे देते है जिस से साक्षी महराज हमेशा सुखियों में बने रहते है| साक्षी महाराज पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अजान विवाद को लेकर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अजान पर विवाद बेकार है। शहर के बीचों-बीच मस्जिद पर बहुत बड़ा माइक लगाकर अजान का प्रावधान रखा गया है, वो बिल्कुल गलत है। वहीं, गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले पर उन्होंने कहा था कि सभी लोग हमले की निंदा कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ निंदा इसका हल नहीं है। हमें इसका कुछ और हल भी निकालना चाहिए। कुछ लोग मोदी के शासनकाल में शांति व्यवस्था में जहर घोलना चाहते हैं। वह किसान-आंदोलन के दौरान यह भी बोल चुके हैं कि आंदोलनकारी पहले ये बताएं कि वे किसान हैं या खालिस्तानी है|Screenshot_20220424-164326_WhatsApp.jpg