McDonald रेस्तरां पर 50 लोगों का हमला, बर्गर और कोल्ड ड्रिंक्स की लूट; वीडियो आया सामने

in #uk2 years ago

Wortheum news,

मैकडॉनल्ड्स के एक रेस्तरां में युवाओं के झुंड ने अचानक धावा बोल दिया और स्टोर में बर्गर और कोल्ड ड्रिंक्स की लूट कर दी। रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में 50 युवा शामिल थे। वहीं, इस लूटपाट के दौरान स्टोर के कर्मचारी मारे डर के चुपचाप एक कोने में उन्हें देख रहे थे। घटना यूके की बताई जा रही है।

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, 14 से 16 वर्ष की आयु के लगभग 50 युवाओं के एक समूह ने स्थानीय समयानुसार रविवार शाम करीब 9 बजे नॉटिंघम के क्लंबर स्ट्रीट में मैकडॉनल्ड्स स्टोर पर धावा बोल दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनमें से लगभग 20 ने कर्मचारियों को गाली दी और धमकी दी। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस जांच जारी है।

नॉटिंघमशायर पुलिस के एक प्रवक्ता के हवाले से कहा गया, "हम इस घटना को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। यह एक व्यावसायिक चोरी है। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन हम क्लंबर स्ट्रीट मैकडॉनल्ड्स के साथ लगातार संपर्क में है। सीसीटीवी की मदद से जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।"

सोशल मीडिया पर सामने आए चोरी के फुटेज में किशोरों को मैकडॉनल्ड्स आउटलेट के अंदर ट्रैकसूट और टोपी में समूह पहने हुए दिखाया गया है। उनमें से सात कथित तौर पर काउंटर पर कूद गए और रसोई में खाना बनाते समय चोरी करना शुरू कर दिया, जबकि कुछ ने अपने फोन पर इस कृत्य को फिल्माया भी।

मैकडॉनल्ड्स के प्रवक्ता ने बीबीसी की एक रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि इस तरह की घटनाओं की "हमारे रेस्तरां में कोई जगह नहीं है"। “हमें इस घटना की जानकारी हुई जो रविवार रात हमारे क्लंबर स्ट्रीट रेस्तरां में हुई थी। हम उस घटना से स्तब्ध थे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। हम आगे की जांच के साथ पुलिस का समर्थन करना जारी रखेंगे।