युवक ने कार में सल्फास खाकर आत्महत्या की

in #ujjain2 years ago

लोकेशन-उज्जैनIMG_20220516_224826.jpg

एंकर...
उज्जैन के फ्रीगंज में रहने वाले युवक ने कार में सल्फास पीकर आत्महत्या कर ली। रात्रि गश्त पर निकली माधव नगर पुलिस की टीम ने साइंस कॉलेज के पास कार खड़ी देखी। इसमें जांच की तो अंदर से लाश मिली। शिनाख्ती के बाद शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया

पुलिस ने बताया रात करीब 2 बजे माधव नगर पुलिस की गश्ती टीम को साइंस कॉलेज के पास कोठी रोड़ से कार क्रमांक एमपी 13 सीसी 6188 खड़ी होने की सूचना मिली। यहां पहुंचकर पुलिस ने देखा तो उसमें युवक की लाश पड़ी थी। कपड़ों की तलाशी ली तो मोबाइल मिला। युवक के मोबाइल में अनेक लोगों के मिस्ड कॉल थे। एक नंबर पर री डायल किया तो रिश्तेदार ने फोन उठाया और मृतक की शिनाख्त के रूप में की गई। उसके चचेरे भाई राहुल कलवानी पिता फोतचंद को सूचना देकर मौके पर बुलाया और शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने कार की तलाशी ली जिसमें सल्फास के पाउच पड़े मिले। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत बकलवाल ने बताया कि कमलेश की आत्महत्या के मामले में मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। परिजन अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। उनके बयानों के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि कमलेश ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की।
हालांकि कमलेश के दोस्तों का कहना था कि वह अभी कोई काम धंधा नहीं कर रहा था। कर्जे से परेशान होकर आत्महत्या कारण हो सकता है।