सार्वजनिक अवाला का किया उद्घाटन

in #udghatan2 years ago

IMG-20220712-WA0012.jpg

सार्वजनिक अवाला का किया उद्घाटन

नारलाई 12 जुलाई पत्रिका। नारलाई में जैकलनाथ पहाड़ परिक्रमा मार्ग पर सरपंच की प्रेरणा से निर्मित सार्वजनिक पेयजल अवाला का संतो के सानिध्य में उद्घाटन किया गया। मंगलवार को धूमधाम से वरघोड़ा निकाला गया। साथ ही सद्गुरु भंवर महाराज व जति भगाबाबा के सान्निध्य एवं सरपंच शेखर मीणा की अध्यक्षता में नवनिर्मित अवाला का धूमधाम से लोकार्पण किया। सरपंच शेखर मीणा की प्रेरणा पर इस अवाला का निर्माण नारलाई कस्बे के भामाशाह लालाराम सीरवी ने अपने स्वर्गीय माता-पिता की याद में करवाया।
वही सैकड़ो श्रद्धालुओं ने जैकल पहाड़ की परिक्रमा लगाई। इसी बीच सरपंच शेखर मीणा व ग्राम विकास अधिकारी अचलसिंह समेत वार्डपंचों का साफा एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया।साथ ही ग्राम पंचायत की ओर से भामाशाह लालाराम का स्वागत किया गया।सरपंच मीणा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि अवाला का निर्माण पूण्य का कार्य है।उन्होंने कहा कि सीरवी समाज का गांव में सदैव सहयोग रहा है।
इस दौरान वार्डपंच कानाराम सीरवी,अमृत मालवीय,रमेश चौधरी,मिनी सहकारी बैंक अध्यक्ष मगनाराम सीरवी,पूर्व पंचायत समिति सदस्य प्रभूदास वैष्णव, भामाशाह लालाराम सीरवी समेत कई लोग मौजूद थे।