दो ट्रक भिड़े, धमाके के साथ लगी आग

in #two2 months ago
  • आमने सामने भिड़े दो ट्रक, धमाके के साथ लगी आग
  • ट्रक में ही जिंदा जल गया ट्रक चालक
  • एक ट्रक चालक गंभीर
  • जबलपुर मेडिकल में चल रहा घायल का इलाज
  • मंडला जबलपुर नेशनल हाईवे 30 में बरेला के पास की घटना

मंडला:- मंडला जबलपुर नेशनल हाईवे 30 मार्ग में स्थित बरेला के पास शनिवार की देर रात्रि दो ट्रक तेज रफ्तार में आपस में भिड़ हो गए। आमने सामने जोरदार टक्कर के बाद ट्रकों में भीषण आग लग गई। इस हादसे में एक ट्रक चालक आग में जिंदा जल गया। हादसे में दूसरे ट्रक चालक गंभीर घायल हो गया। हादसा होते ही वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने फायर बिग्रेड और डायल 100 को सूचना दी। सूचना मिलते ही 100 डायल मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से दूसरे ट्रक चालक को ट्रक से बाहर निकालकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। घायल ट्रक चालक की हालत गंभीर है, जिसका उपचार मेडिकल कालेज में चल रहा है।

1000175990.jpg

जानकारी अनुसार शनिवार रात्रि एक ट्रक जबलपुर से गेहूं लेकर मंडला तरफ जा रहा था, वहीं दूसरा ट्रक रायपुर की तरफ से जबलपुर की ओर लोहे के पट्टे लेकर आ रहा था। जैसे ही दोनों ट्रक बरेला के पास पहुंचे इसी दौरान हाईवे में बरेला के पास दोनों ट्रक की भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर के बाद तेज धमाका हुआ और दोनों ट्रकों में आग लग गई। जिस ट्रक में गेहूं रखा था, वह ट्रक कुछ ही देर में धू-धूकर पूरी तरह से जल गया। घटना स्थल में खड़े लोगों ने तत्काल फायर बिग्रेड, पुलिस और डायल 100 को सूचना दी।

1000175991.png

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल अपने स्तर से ट्रक में फंसे एक ड्राइवर को बाहर निकाला। गंभीर रुप से घायल वाहन चालक को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। हादसे में दूसरा ट्रक चालक आग की चपेट में आने से जिंदा जल गया। दोनों ही ट्रक चालक कहां के रहने वाले है, और उनका नाम क्या है पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है!