दो बाइक सवार की आमने सामने भिंडत

in #two2 months ago
  • स्टेट हाईवे में दो बाइक सवार की आमने सामने भिंडत
  • एक युवक की मौके पर मौत, चार घायल
  • मोहगांव थाना के बिंझी नाला के पास की घटना

मंडला:- जिले के सभी मार्गो में हादसों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, प्रतिदिन जिले के किसी ना किसी मार्ग में हादसे की खबर सामने आ रही है। जिसमें असमय लोग अपनी जान गवां रहे है। हादसों का प्रमुख कारण बेलगाम रफ्तार है, जिसकी चपेट में वाहन सवार आ रहे है। जिससे दर्दनाक घटनाए हो रही है। यातायात जागरूकता के बावजूद लोग जागरूक नहीं हो पा रहे है। जिससे हादसे का शिकार हो रहे है।
जानकारी अनुसार आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला के स्टेट हाईवे मंडला से मोहगांव मार्ग में तेज रफ्तार दो बाईक सवार की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे में चार अन्य घायल हुए है। हादसे में घायल तीन लोग गंभीर बताए जा रहे है। सभी घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

1000178580.jpg

बताया गया कि मंडला मोहगांव स्टेट हाईवे मार्ग में बिंझी नाले के नजदीक चाबी और मंडला की ओर से आ रहे दो बाइक की टक्कर हो गई थी। एक बाइक में दो और दूसरी में तीन लोग सवार थे। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी लोग घायल हो गए। मृतक युवक की पहचान समीर ताम्रकार निवासी चाबी के रूप में की गई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर मोहगांव पुलिस पहुंची। सभी घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। मोहगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की विवेचना कर रही है।