दो बाइक की भिड़ंत, एक की मौत, दो गंभीर

in #two9 days ago
  • दो बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, दो गंभीर
  • मंडला निवास मार्ग में फूलसागर और सागर के बीच की घटना

1000223808.png

मंडला:-कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फूलसागर एवं सागर के बीच दो मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोगों को गंभीर चोट आई है। स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी 108 एंबुलेंस को दी गई। जानकारी लगते ही 108 एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक व्यक्ति ग्राम बरबटी का बताया गया एवं दो अन्य लोगों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वही मृतक व्यक्ति का कोतवाली पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

1000223809.png

जानकारी अनुसार निवास मंडला मार्ग में फूलसागर और ग्राम सागर के बीच दो तेज रफ्तार बाइक के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जबलपुर रेफर किया गया। बताया गया कि ग्राम बबलिया से मंडला की ओर आ रहे ग्राम बनार निवासी पिता पुत्र की बाइक, मंडला से ग्राम डुंगरिया की ओर जा रहे बाइक सवार से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए और बबलिया की ओर से आ रहे बाइक सवार पुत्र खिरन्द्र विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया कि हादसा में मृतक खिरन्द्र के पिता राजकुमार विश्वकर्मा 50 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरे बाइक में सवार समीप उइके 22 वर्ष निवासी डुंगरिया को भी गंभीर चोट आई। इस दौरान मार्ग से गुजर रहे नारायणगंज जनपद अध्यक्ष आशाराम भारतीय ने पुलिस और एम्बुलेंस को दुर्घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

1000223810.png