ट्विटर विवाद के बीच एलन मस्क लाने वाले है खुद का सोशल मीडिया ? इस साइट का लिया नाम

in #twitter2 years ago

सोशल मीडिया यूजर्स ने मस्क से कमेंट सेक्शन में पूछा कि क्या आपने अपना खुद का नया सोशल मीडिया बनाने के बारे में सोचा है? तब उन्होंने जवाब में X.Com लिख कर छोड़ दिया. X.Com, दो दशक पहले स्थापित मस्क का एक स्टार्टअप डोमेन हुआ करता था, जिसे बाद में वित्तीय कंपनी पोपल के साथ विलय कर लिया गया.
वॉशिंगटन. टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) हमेशा से ऐसे ट्वीट करते आए है जिससे यूजर्स अपना सर खुजलाते रह जाते हैं. दरअसल, ट्विटर की कानूनी लड़ाई के बीच मस्क ने ट्विटर पर अपने फैंस को एक अपनी खुद की संभावित सोशल मीडिया साइट का नाम बताया हैं.

मंगलवार को एक सोशल मीडिया यूजर्स ने मस्क से कमेंट सेक्शन में पूछा कि क्या आपने अपना खुद का नया सोशल मीडिया बनाने के बारे में सोचा है? तब उन्होंने जवाब में X.Com लिख कर छोड़ दिया. X.Com, दो दशक पहले स्थापित मस्क का एक स्टार्टअप डोमेन हुआ करता था, जिसे बाद में वित्तीय कंपनी पोपल के साथ विलय कर लिया गया.मीटिंग में कहा- वापस आ सकता था X.Com
पिछले हफ्ते टेस्ला शेयरहोल्डर मीटिंग के दौरान उन्होंने कहा कि एक्स कॉर्पोरेशन (X.Com) वापस आ सकता था और अब उसके लिए मेरे पास एक व्यापक दृष्टि है. निश्चित रूप से इसे वापस शुरू किया जा सकता है.
Elon_Musk_Royal_Society_crop2-16560563764x3.jpg