भारत में Wortheum जल्दी ही बन सकता है सबसे बड़ा रोजगार देने वाला उपक्रम

in #tripti2 years ago (edited)

@aanews
Anil Attri Delhi

Wortheum की लॉन्चिंग होते ही अपने वर्थ क्वाइन नहीं बेचेंगे अधिकतर पत्रकार, पत्रकारों को एक वर्थ कॉइन की कीमत 1000 रुपये पहुंचने का इंतजार
Thumbnail_1659155604459.jpg
Wortheum ब्लॉकचेन पर आधारित है जो इंटरनेट की 3.o जनरेशन है। क्रिप्टोकरंसी के जानकार बड़ी संख्या में लोग इसमें जुड़कर Worth क्वाइन की माइनिंग कर रहे हैं और सूत्रों की माने तो 5 अगस्त 2022 को Wortheum पहली एक्सचेंज पर लाइव होने जा रहा है। इससे जोड़ने वाली सबसे पहली एक्सचेंज सिंगापुर की Coinstore.com है। इसके बाद धीरे-धीरे कई एक्सचेंज पर Wortheum दिखाई देगा।

Wortheum में ज्यादातर फील्ड में काम करने वाले पत्रकार जुड़ रहे हैं जो अपनी खबरें और सूचनाएं इस पर लगा रहे हैं जिनसे वर्थ क्वाइन जनरेट हो रहे हैं और अपने वर्थ क्वाइन इकट्ठा कर रहे हैं । यह इनके निर्णय पर निर्भर रहेगा कि अपने क्वाइन लांच के शुरुआत में ही बेचेंगे या बिटकॉइन या इथेरियम की तरह क्वाइन का रेट बढ़ने के बाद उसे बेचेंगे लेकिन शुरूआती रुझान से साफ नजर आ रहा है की Wortheum इथेरियम और बिटकॉइन की तरह काफी शिखर तक जाने वाला क्वाइन है।
यदि टेक्नोलॉजी में एथेरियम और Wortheum की तुलना की जाए तो Wortheum इथेरियम से कई गुना बेहतर है। इथेरियम का रेट यदि ₹100000 से अधिक है तो जल्दी ही Wortheum का एक एक क्वाइन भी वहां तक पहुंचेगा तो कोई अचंभा नहीं होगा। शुरुआत इस तरह के कॉइन की पहले कदम से ही होती है जहां रेट कम होता है और धीरे-धीरे इस तरह के कॉइन शिखर तक पहुंच जाते हैं।
इसलिए लगातार जर्नलिस्ट और सिटीजन जर्नलिस्ट भी इससे जुड़ रहे हैं। जो महिलाएं घर का काम करती है और कुछ लिखने का शौक रखती है वह महिलाएं भी कुछ खबरें और आर्टिकल लिखकर Wortheum में पोस्ट कर रही है जिससे उन्हें कॉइन मिल रहे हैं। Wortheum से जुड़े पत्रकारों का कहना है कि अगले 4 महीने बाद ही Wortheum में इस वक्त खबर डालने वाले पत्रकार ₹100000 से अधिक कमाएंगे वह भी मात्र एक घंटा Wortheum को देने के बाद ।
इस तरह से यह ब्लॉकचेन गांव-गांव गली-गली तक पहुंचेगी और रोजगार का बड़ा अवसर खड़ा होगा। अभी भी इसमें लॉन्च से पहले 10,000 से ज्यादा लोग अपनी खबरें लिख रहे हैं और क्वाइन जनरेट कर रहे हैं। खास बात यह है कि इसमें जुड़ने वाले पत्रकारों से कोई पैसा नहीं लिया जा रहा और ना ही कोई आईडी प्रूफ लिया जा रहा है इसलिए कारवां बढ़ता जा रहा है।
आपसे अनुरोध है आप Wortheum पर @aanews (AA News) को Follow करें व like भी।

आप फेसबुक की तरह यहां इस पोस्ट को शेयर भी कर सकते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। जैसे ट्विटर पर रीट्वीट का ऑप्शन है यहां भी शेयर का ऑप्शन है। आप फोटो में देख सकते हैं इस बटन से शेयर करें
IMG-20220730-WA0020.jpg
आप फेसबुक की तरह यहां इस पोस्ट को शेयर भी कर सकते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। जैसे ट्विटर पर रीट्वीट का ऑप्शन है यहां भी शेयर का ऑप्शन है। आप फोटो में देख सकते हैं इस बटन से शेयर करें

शेयर का बटन दबाने के बाद पूछेगा क्या आपको शेयर करना है आपको वहां ok करना होगा
IMG-20220730-WA0018.jpg

शेयर के बाद आपको वहां ग्रीन बटन दिखेगा इसका अर्थ है यह पोस्ट आपने शेयर किया है और यह आपकी wall पर भी show करेगा
IMG-20220730-WA0017.jpg