पति और दो बेटों का चाकू से रेता गला

पति और दो बेटों का चाकू से रेता गला

गोरखपुर पुलिस को फोन करके कहा - नकाबपोश मेरे पति और बच्चों को मार रहे।

सहजनवां

गोरखपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां एक महिला ने अपने पति और दो सौतेले मासूम बेटों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह भागी भी नहीं, बल्कि घर में ही बैठी रही। यहीं नहीं, उसने पुलिस को फोन कर बताया कि दो चेहरा बांधे बदमाश मेरे पति और बेटों को मार रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। देखा तो कि कमरे में महिला का पति और उसके बेटे खून से लथपथ तड़प रहे थे। पुलिस तीनों को अस्पताल ले गई। लेकिन तब तक तीनों ने दम तोड़ दिया। सहजनवा इलाके सहबाजगंज इलाके के साहबगंज में रात 1.30 बजे की है। पहले शराब पिलाई, धुत होने पर गला रेता
सुबह डॉग स्क्वायड और फिंगर एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला को अरेस्ट करते हुए उस चाकू को भी बरामद कर लिया है, जिससे महिला ने पति और दो बेटों की हत्या की है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि शनिवार शाम को नीलम ने खुद पति को शराब लाने के लिए पैसे दिए थे। घर में खाना बनाया और खुद जमकर शराब पिलाई, जब पति शराब के नशे में चूर होकर सो गया तो पहले उसके सिर पर डंडे से वार किया और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया। इसके बाद एक-एक करके अपने दोनों सौतेले बेटों को मार दिया।

IMG_20230226_192005.png
ये तस्वीर दोनों बच्चे आर्यन और आरव की है

-सौतेली बेटी को रखैल बनाउंगा, ये सुनकर ही मारने की प्लानिंग की-

नीलम का कहना है कि वो अपने पति को नहीं मारती। मगर उसने झगड़े के दौरान कहा कि सौतेली बेटी को रखैल बनाउंगा, मेरे मरने के बाद मेरे बेटे इसे अपनी रखैल बनाएंगे। इसके बाद उसने मर्डर की प्लानिंग कर ली। क्योंकि उसको लगने लगा था कि उसकी बेटी की जिंदगी दांव पर लगी है। अब पुलिस ने बेटी को नानी के घर भेज दिया।

8 महीने पहले हुई थी शादी

सहजनवां नगर पंचायत के वार्ड नंबर-5 सहबाजगंज में रहने वाले अवधेश गुप्ता (40) की पहली पत्नी की मौत हो गई। जबकि उनके दो बेटे 5 साल का आर्यन और 3 साल का आरव हैं। 8 म​हीने पहले अवधेश ने संतकबीर नगर के धनघटा मझगांवा की रहने वाली नीलम गुप्ता से दूसरी शादी की। नीलम की भी यह दूसरी शादी थी। उसकी भी पहले पति से एक बेटी पीहू है। जिसे शादी के बाद वे अपने साथ लाई थी।

खुद पुलिस को फोन करके बताया कि मर्डर किया है

शनिवार की रात नीलम ने डॉयल 112 पर फोन कर सूचना दी कि दो मुंह बांधे लोग आए और मेरे पति और बच्चों के साथ मारपीट कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे को खोलने पर अवधेश और उसके दोनों बेटे आर्यन और आरो खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े हुए तड़प रहे थे। पुलिस तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई, जहां अवधेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, घायल बच्चों ने मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ऐसा माना जा रहा है कि महिला ने पति और बच्चों के सोते हुए गला रेत दिया। अगर पति जागा हुआ होता, तो ये कत्ल ही नहीं हो पाता। हथियार भी घर की रसोई में इस्तेमाल होने वाला सामान्य चाकू ही था।

सौतेली बेटी पर गलत नीयत रखता था अवधेश
SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, ''जब पूछताछ की गई तो पता चला कि महिला ने ही अपने पति और बेटों की हत्या की है। पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि महिला की एक बेटी है। जिस पर उसका पति अवधेश गलत नीयत रखता था। इस बात को लेकर परिवार में लगातार विवाद भी होता था।''

प्रॉपर्टी विवाद में भी परिवार में होते थे झगड़े
इसके अलावा प्रॉपर्टी विवाद का भी मामला सामने आ रहा है। अवधेश अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा सिर्फ दोनों बेटों को देना चाहता था। इन्हीं बातों को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। ​शनिवार की रात भी पति- पत्नी में विवाद हुआ। इसके बाद महिला ने पति और बेटों की हत्या कर दी।