जन्माष्टमी पर बाल गोपाल श्री कृष्ण बना Bharti और Haarsh का बेटा गोला,

in #trending2 years ago

image75.jpg
मशहुर कॉमेडियन Bharti Singh और Haarsh Limbachiyaa काम में कितना भी व्यस्त न रहें लेकिन वो अपने बेटे लक्ष्य उर्फ गोला के साथ काफी समय बिताते हैं. वहीं, जन्माष्टमी के मौके पर इस कपल ने अपने बेटे गोला को बाल गोपाल श्री कृष्ण बना दिया है. श्री कृष्ण के रूप में गोला काफी सुंदर और क्यूट लग रहा है. कॉमेडियन ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
इस वीडियो में उनके बेटे लक्ष्य को देखा जा सकता है. तीन महीने का लक्ष्य अपने पापा हर्ष के साथ खेल रहा है. हर्ष उसे खूब प्यार-दुलार कर रहे हैं. वीडियो में लक्ष्य के क्यूट एक्सप्रेशंस किसी का भी दिल पिघला सकते हैं. कपल ने बेटे को भगवान कृष्ण का आउटफिट पहन रखा है. इसके साथ ही उनके माथे पर मोर पंख भी बांधा गया है. इस लुक में गोला बेहद क्यूट लग रहा है.

यूजर्स का गोला पर आया दिल

वीडियो शेयर करते हुए भारती ने लिखा कि ‘हर चीज के लिए शुक्रिया.’ वीडियो को देखते फैंस खुश हो गए हैं. इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़-सी आ गई है. हर कोई लक्ष्य पर प्यार लुटा रहा है. सिंगर नीति मोहन ने कमेंट किया, लड्डू बच्चा है ये. छोटा सा कान्हा इतना प्यारा.’ एक यूजर ने लिखा, गोला, हर्ष का चश्मा लेना चाहता है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘हमारा छोटा नन्हा बाल गोपाल.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्यूट सा गोला.’ कई यूजर्स कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी शेयर करते नहीं थक रहे हैं.

Sort:  

Like my post and follow