लाल कलर की छोटी सी स्कर्ट और हार्ट कट टॉप पहना उर्फी जावेद ने किया सभी की हैरान,

in #trending2 years ago

32edb9d0bc21425be35d7caf5d6e4f7e.webp
वही आपको बता दे की उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से चर्चा में रहती है। उर्फी आज के समय में एक बड़ा नाम है। उर्फी को असली पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली थी जहाँ पर उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल कर सभी को हैरान कर दिया था। उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है उनकी इन तस्वीरों पर यूजर उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे है और अजीब अजीब कमेंट लोग कर रहे है।
उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट अंदाज़ की बात की जाए तो इस बार उन्होंने लाल कलर की मिनी स्कर्ट और हार्ट कट टॉप डिज़ाइन में ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही ये हसीना फोटोशूट के दौरान जमीन पर लेटी हुई नजर आए रही है। उनके इस नए लुक की हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। उर्फी ने इस ड्रेस अलग अलग पोज दिए है। उनकी ये तस्वीरें पूरे इंटरनेट में छाई हुई है।
आपको बता दे की उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से चर्चा में रहती है। उर्फी आज के समय में एक बड़ा नाम है। उर्फी को असली पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली थी जहाँ पर उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल कर सभी को हैरान कर दिया था। उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है उनकी इन तस्वीरों पर यूजर उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे है और अजीब अजीब कमेंट लोग कर रहे है।

Sort:  

Plz like me my all post

Kal se aapki har post ko mere dwara like kr diya jayega🙏🙏🙏🙏