फिल्म ‘इमरजेंसी’ में लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी महिमा चौधरी,

in #trending2 years ago

image82.jpg
अभिनेत्री महिमा चौधरी को सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है. उन्होंने खुलासा किया कि पुपुल जयकर इंदिरा गांधी के बचपन के दोस्त थे, इसलिए उनके दृश्य ऐसे हैं, जहां आपको महान नेता का गैर-राजनीतिक पक्ष देखने को मिलता है. फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अभिनेता अनुपम खेर, क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाते नजर आएंगे. श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार सेवा की है.
पुपुल जयकर की भूमिका निभाने वाली महिमा ने कहा कि “कंगना के साथ काम करना एक अनुभव है, क्योंकि वह इतनी आसानी से कई टोपी पहनती है. वह पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का इतना महत्वपूर्ण राजनीतिक किरदार निभा रही हैं. वह खुद इसे निर्देशित कर रही हैं और प्रोड्यूस कर रही हैं. मुझे उन्हें देखकर और उनके काम करने के तरीके से बहुत ताकत मिलती है.”
उन्होंने आगे कहा, “वे एक-दूसरे के साथ बहुत खुले और ईमानदार हैं. आप पूर्व पीएम गांधी का एक बहुत अलग पक्ष देखते हैं. इस किरदार को निभाना बहुत दिलचस्प है और इस पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है. उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे उन्होंने पुपुल जयकर को अपने सबसे गहरे रहस्य बताए. यह उनके चरित्र को ‘इमरजेंसी’ नामक फिल्म में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति बनाता है.”

Sort:  

Like my post and follow