चलो लद्दाख घूम आएं, ट्रेन कम हवाई टूर पैकेजों की लगी झड़ी; जानिए डिटेल

in #tren2 years ago

यूपी में मॉनसून की लुकाछिपी का खेल चल रहा है। पिछले कुछ दिनों की बारिश से तापमान में थोड़ी गिरावट तो हुई है लेेेकि‍न बीच-बीच में तेज धूप और गर्मी परेशान भी कर रही है। ऐसे में लेह-लद्दाख के लिए टूर पैकेजों की झड़ी लग गई है। Screenshot_20220731-133106_WhatsApp.jpg

इनमें रेल टूरिज्म एंड कारपोरेशन के कई ट्रेन कम हवाई टूर पैकेज शामिल हैं। 20 अगस्त से 5 अक्तूबर के बीच छह हवाई टूर पैकेज लांच किए हैं। सिंगल यात्री के लिए 49500 और दो व्यक्तियों के एक साथ रूकने पर 44500 रुपए प्रति यात्री चुकाना होगा।

इस टूर पैकेज आलीशान होटल, ब्रेकफास्ट औऱ डिनर के अलावा लोकल भ्रमण के लिए एसी वाहन मुहैया होंगे। इस पैकेज में लखनऊ, कानपुर से दिल्ली तक तेजस एक्सप्रेस तो दिल्ली लद्दाख तक हवाई सफर कराया जाएगा।

लखनऊ से लद्दाख वाया नई दिल्ली टूर हवाई कम ट्रेन टूर पैकेज 20 से 27 अगस्त, 31 से सात सितंबर, सात से 14 सितंबर, 14 से 21 सितंबर, 21 से 28 सितंबर और 28 से पांच अक्तूबर के टूर पैकेज के बुकिंग शुरू कर दी है।

सात दिन और आठ रात के इस टूर पैकेज में एक व्यक्ति के ठहरने पर 49,500 रुपये, दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर 4,500 रुपये प्रति व्यक्ति , तीन व्यक्तियो के एक साथ ठहरने पर 43,900 रुपये और माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे 42,000 रुपये (बेड सहित) और बिना बेड के 38,800 प्रति बच्चे के हिसाब से चुकाना होगा।

इस टूर पैकेज में खान-पान एवं ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में ठहराया जाएगा। यात्रा मेंन लेह में होटल स्टे के साथ स्तूप एवं मठ दर्शन, शाम वैली में लेह पैलेस, शांतिस्तूप, गुरूद्वारा, नुब्रा वैली में स्थित कैंप में रात्रि विश्राम, दिस्कीत, हुण्डर व तुर्तुक गॉव एवं स्थानीय जगहों की सैर के साथ प्रसि़द्व पेन्गॉन्ग झील का भ्रमण कराया जायेगा ।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻