देवरिया एसपी ने किया सब इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

देवरिया 17 सितंबर : (डेस्क) एसपी संकल्प शर्मा ने 29 पुलिस सब इंस्पेक्टरों को नई तैनाती दी, जिनमें से 22 का स्थानांतरण हुआ।कंचन राय को नए पद पर नियुक्त किया गया है, जिससे महिला पुलिस बल की उपस्थिति बढ़ेगी।

1000057309.jpg

देवरिया एसपी ने 22 सब इंस्पेक्टरों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल

देवरिया के पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने गुरुवार की देर रात 29 पुलिस सब इंस्पेक्टरों को नई तैनाती दी, जिनमें से 22 का स्थानांतरण किया गया। इस फेरबदल का मुख्य उद्देश्य कानून-व्यवस्था को बेहतर करना है।

एसपी ने उप निरीक्षक शिवनाथ सिंह यादव को प्रभारी डीटीयू बनाया, जबकि उप निरीक्षक बुधई राम को पुलिस लाइन से महुआडीह, एजाज सिद्दीकी को बघौचघाट, अरशद हुसैन को थाना बरहज, घनश्याम सिंह यादव को रामपुर कारखाना, संतोष सिंह को गौरीबाजार और श्याम नारायण यादव को सुरौली थाने में नई तैनाती दी गई।

इसके अलावा, ओमप्रकाश सिंह को खुखुंदू, नंद किशोर राय को तरकुलवा, अंगद कुमार को बघौचघाट, मोहन लाल यादव को रुद्रपुर, प्रमोद कुमार राय को भाटपाररानी, रविन्द्र नाथ सिंह को खामपार, विनोद कुमार राय को मदनपुर, सभाजीत सिंह को गौरीबाजार, अंबिका यादव को खुखुंदू, अनिल कुमार राय को बनकटा और मसउद आलम खान को सलेमपुर कोतवाली में तैनाती दी गई।

महिला सब इंस्पेक्टर कंचन राय को सदर कोतवाली के सेंटर चौकी का चार्ज

इस फेरबदल के दौरान महिला पुलिस बल की उपस्थिति बढ़ाने के लिए महिला सब इंस्पेक्टर कंचन राय को सदर कोतवाली के सेंटर चौकी का प्रभार सौंपा गया है।

दो सब इंस्पेक्टरों को लाइन हाजिर किया गया

इस फेरबदल के दौरान दो सब इंस्पेक्टरों को अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत लाइन हाजिर किया गया है।

लॉ एंड ऑर्डर में सुधार के लिए तैनाती में बदलाव

एसपी संकल्प शर्मा ने कानून-व्यवस्था की समीक्षा के बाद इन तैनातियों में बदलाव किया है, ताकि जिले में अपराध पर अंकुश लगाया जा सके और लोगों को सुरक्षित महसूस कराया जा सके।