कई चौकी प्रभारियों सहित 21 उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर

in #trancfer2 years ago

images.jpeg
मुजफ्फरनगर।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने देर रात्रि 21 उप निरीक्षक के तबादले कर दिए हैं, जिसमें कई चौकी प्रभारी भी शामिल है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जिन उप निरीक्षक के तबादले किए हैं उनमें राहुल कुमार को अस्पताल चौकी से थाना सिविल लाइन की स्टेडियम चौकी का प्रभारी बनाया है, संदीप कुमार को इस चौकी से हटाकर थाना सिविल लाइन में भेजा है। दीपक कुमार को जानसठ से अस्पताल चौकी का नया प्रभारी नियुक्त किया है। मोहित चौधरी को पुलिस लाइन से वहलना चौकी और इस चौकी के प्रभारी संजय आर्य को थाना सिविल लाइन स्थानांतरित किया है।
इसी तरह से जितेंद्र सिंह को बुढ़ाना कस्बे से शहर कोतवाली की रुड़की चुंगी चौकी, सुदेश राज को रुड़की चुंगी से हटाकर शहर कोतवाली, अनिल कुमार को बुढ़ाना थाने से कस्बे की चौकी का प्रभारी बनाया है। मोहित राजपूत को पुलिस लाइन से परासौली चौकी, संदीप कुमार को थाना जानसठ की बलवा चौकी, विक्रांत कुमार को थाना जानसठ, सुनील शर्मा को बुढाना से शहर कोतवाली, प्रमोद सिसोदिया को थाना सिखेड़ा से समन सेल, रविंद्र परिहार को थाना नई मंडी की बीबीपुर चौकी, राघवेंद्र सिंह को थाना नई मंडी, विजेंद्र सिंह को चरथावल के दधेडू और संजय कुमार को थाना छपार की बसेड़ा चौकी का प्रभारी नियुक्त किया है। पुलिस लाइन से वीरेंद्र सिंह, संजय कुमार, पंकज शर्मा को थाना शाहपुर और सचिन शर्मा को थाना सिखेड़ा में नियुक्त किया है।