ताजा समाचार

in #top2 years ago

सुबह 7 बजे की बड़ी खबरें...................

➡लखनऊ- अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, आज जिला मुख्यालयों पर धरना देगी कांग्रेस, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अजय माकन ने कहा, यूपी कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा.

➡लखनऊ- सिपाही रिंकू गौतम की पत्नी की मौत का मामला, पुलिस ने कांस्टेबल रिंकू गौतम को किया गिरफ्तार, पत्नी की हत्या के मामले में चल रहा था फरार, लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र से पुलिस ने पकड़ा.

➡अग्निपथ योजना वापस लेने के लिए कांग्रेस देगी धरना, आज सुबह 10 से 1 बजे तक कांग्रेस देगी धरना, देश की हर विधानसभा में कांग्रेस धरना देगी.

➡लखनऊ- पूर्व सीएम अखिलेश यादव का दिल्ली दौरा आज, यशवंत सिन्हा के नामंकन में शामिल होंगे अखिलेश, विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार हैं यशवंत सिन्हा, ओपी राजभर भी दिल्ली आज रात आ सकते हैं, आज दिल्ली में लोगों से मुलाकात कर सकते हैं.

➡अलीगढ़- एएमयू में छात्र ने पूर्व छात्र पर किया हमला, छात्र ने पूर्व छात्र पर किया चाकू से हमला, मौलाना आजाद लाइब्रेरी के सामने हमला किया, मामूली कहासुनी के बाद हुआ खूनी संघर्ष, जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, एएमयू कर्मचारी का बेटा है घायल पूर्व छात्र, सिविल लाइन के एएमयू कैंपस की घटना.

➡रायबरेली- नहर में दोस्तों के साथ नहाने आया युवक डूबा, 6 दोस्तों के साथ आया था नहर में नहाने युवक, पैर फिसलने से गहरे पानी के तेज बहाव में लापता , बहाव तेज होने से युवक का नहीं लग सका पता, मिलएरिया क्षेत्र के शारदा नहर स्थित डैम की घटना.

➡आगरा- नाबालिग छात्रा के साथ किया गया बलात्कार, बलात्कार के दौरान वीडियो और फोटो बनाया, फोटो,वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी, कुछ दिन पहले छात्रा के अपहरण की कोशिश की थी, पीड़िता की मां ने थाने में दी तहरीर, पुलिस ने संगीन धाराओं में किया मुकदमा दर्ज, एत्माद्दौला क्षेत्र के मोतीमहल का मामला.

➡कानपुर- कानपुर रेलवे स्टेशन की बदलेगी तस्वीर, यात्रियों को मिलेगी आधुनिक सुविधाएं, रिडेवलपमेंट प्रोजेक्ट के तहत बनेगा स्टेशन, एयरपोर्ट की तर्ज पर होगा रेलवे स्टेशन, नए स्टेशन का प्रस्तावित लुक,डिज़ाइन जारी.

➡गोंडा- छपिया में प्रधान पुत्र की दिनदहाड़े हत्या का मामला, हत्या से नाराज सांसद ने पुलिस पर कसा तंज, फेसबुक टाइमलाइन पर गोंडा पुलिस की जय लिखा, कैसरगंज सांसद पुलिस से पहले से नाराज, गोंडा लौटने पर हजारों समर्थकों संग घर जाएंगे, घर जाकर बृजभूषण सिंह देंगे श्रद्धांजलि, एसपी संतोष मिश्रा से नहीं संभल रहा गोंडा, कल छपिया के तांबेपुर में हुई भोलू सिंह की हत्या, छपिया के तांबेपुर की प्रधान हैं भोलू सिंह की मां, गौरा विधायक प्रभात वर्मा पर हत्या का आरोप, छपिया थाना क्षेत्र के तांबेपुर गांव का मामला.

➡झांसी- पीने के पानी की ठंकी में नहाते हैं युवक, विरोध करने पर ग्रामीणों को देते हैं धमकी, गांव भर में टंकी से पानी की होती है सप्लाई, खैरा गांव के लोग गन्दा पानी पीने को मजबूर, नहाने का वीडियो बनाकर युवकों ने किया वायरल, रक्सा थाना क्षेत्र के खैरा गांव का मामला.

➡रायबरेली- पारिवारिक बंटवारे को लेकर दबंगों ने छप्पर गिराया, छप्पर को गिराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो वायरल के बाद पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर मार्ग का मामला.

➡इटावा- प्रशासन की लापरवाही से हो सकता था बड़ा हादसा, गुरुतेग बहादुर पुल पर गड्ढे होने से फंसा ट्रैक्टर, रेलवे की पटरी पर ट्रैक्टर गिरने से मचा हड़कंप, रेलवे के पुल का डिवाइडर तोड़कर पटरी पर गिरा, ओवरब्रिज में गड्ढे होने से कई बार वाहन फंस चुके, प्रशासन जान के भी बना अंजान नहीं करवाता पुल को सही, ट्रैफिक पुलिस,क्रेन की वजह से ट्रैक्टर को निकाला गया, काफी देर तक ओवरब्रिज पर लगा रहा भीषण जाम.