बदमाशों ने किया बर्तन व्यापारी का अपहरण

in #tikamgarh2 years ago

टीकमगढ़। शहर के ढोंगा क्षेत्र से दोपहर एक बर्तन व्यापारी रोहित नायक 36 का अपहरण करके एक चार पहिया वाहन से भाग रहे बदमाश बल्देवगढ़ पुलिस के हाथों धरे गए!
टीकमगढ़ पुलिस कोतवाली टीआई वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि जैसे ही रोहित के अपहरण की सूचना मिली जिले के सभी थानों को सूचित करके अलर्ट कर दिया, उन्होंने बताया कि अपहरण कर्ता एक काले रंग की कार मे व्यापारी को लेकर भागे हैं इस जानकारी के बाद सभी थाने अलर्ट पर थे और जैसे वह जिले की सीमा से बाहर बल्देवगढ़ के रास्ते छतरपुर की ओर भाग रहे थे,उसी दौरान बल्देवगढ़ पुलिस के हाथ लग गए!
बल्देवगढ़ थाना इंचार्ज निरीक्षक प्रीति भार्गव ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान एक काले रंग की हैरियर कार को रोका जिसमें ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे जबकि एक व्यक्ति सीटों के नीचे पड़ा था उन्होंने बताया कि पुलिस को देख उसने रोते हुए बचाने की गुहार लगाई, उसकी पहचान बर्तन व्यवसायी रोहित नायक के रूप में सामने आयी, जबकि पकड़े गए आरोपियों की पहचान, मुन्ना पठान, रुपेश सेन, सुरेंद्र सिंह और रोहित रावत के रूप में सामने आयी है वे चारों छतरपुर जिले के रहने बाले हैं!
प्रारंभिक पूछताँछ के बाद टीआई पवार ने बताया कि वे चारों रोहित का अपहरण करने आये थे लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका कि चारों ने फिरौती, या किसी अन्य वजह से उसका अपहरण किया! उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपहरण कर्ताओं के बारे मे उनके आपराधिक रिकार्ड और इस घटना में अन्य लोगों की संलिप्तता का पता लगाया जा रहा है निरीक्षक पवार ने बताया कि चारों के खिलाफ यहाँ कोतवाली में आईपीसी की धारा 364,365के तहत प्रकरण पंजीबद्व किया गया है!

Sort:  

Please follow me and like my post 🙏🙏🙏🙏