तीन युवकों ने ढाबा संचालक को पीटा

in #three3 months ago
  • तीन युवकों ने ढाबा संचालक को बेरहमी से पीटा
  • मामला राजश्री के लिए पैसे ना देने पर रॉड से पीटा
  • मंडला जिले के अंजनिया चौकी क्षेत्र की घटना

1000156570.jpg

मंडला:- जिले के बम्हनी थाना अंतर्गत चौकी अंजनिया के सरई टोला नरैनी मार्ग में बाईपास पर स्थित एक ढाबे से तीन युवकों को गुटखा ना मिलने पर युवकों ने ढाबा संचालक को लोहे की रॉड़ से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जानकारी अनुसार विगत दिवस सुबह करीब 5 बजे एनएच 30 पर स्थित ढाबा संचालक प्रदीप झारिया पिता अर्जुन प्रसाद झारिया 32 वर्ष सो रहा था, इसी दौरान तीन युवक ढाबे पर पहुंचे और दुकानदार से गुटखा की मांग करने लगे, ज़ब दुकानदार द्वारा गुटखा नहीं होने की बात कही तो युवकों ने उल्टा ढाबा संचालक से राजश्री के लिए पैसे की मांग की और ऊंची आवाज में संचालक से कहा कि हमें पैसे दे दो हम दूसरी दुकान से गुटखा खरीद लेंगे।

ढाबा संचालक ने युवकों से साफ तौर से पैसे देने की बात से ना कर दी तो युवको नें सो रहे ढाबा संचालक को रॉड से पीट डाला। जहां गंभीर घायल अवस्था में ढाबा संचालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ढाबस संचालक का इलाज जारी है, और वह खतरे से बाहर है।

  • युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंजनिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें आरोपी दुलीचंद भारतीया पिता फूलचंद भारतीया 32 साल निवासी नरैनीमाल, राहुल मरावी पिता घूरो मरावी 22, रविंद्र मरावी पिता घूरो मरावी 19 साल निवासी नरैनी माल को गिरफ्तार कर धारा 294, 323, 327, 506, 34 भारतीय दंड विधान के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।