युवक को धमकी देकर छीने गए दस हजार रुपये

in #threat5 days ago

बलिया 14 सितम्बरः (डेस्क)बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने युवक से छीने 10 हजार रुपये बलिया जिले के गड़वार मार्ग पर बृहस्पतिवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को धमकाकर उसके 10 हजार रुपये छीन लिए। घटना कटरिया मोड़ के पास हुई जब युवक पैदल जा रहा था।

IMG_20240812_152352_208.jpg

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने युवक से छीने गए पैसों और मोबाइल फोन की तलाश में इलाके में छापेमारी की है।
पीड़ित युवक ने बताया कि वह अपने घर जा रहा था कि तभी तीन बाइक सवार युवकों ने उसे रोक लिया और धमकी देकर उसके गल्ले से 8-10 हजार रुपये निकालकर ले गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान करने के लिए उनकी तस्वीरें भी खींची गई हैं।

बलिया में बढ़ते अपराध पर चिंता
बलिया में पिछले कुछ समय में छिनैती और लूट की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी जा रही है। बदमाशों द्वारा युवकों और व्यापारियों को निशाना बनाया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल होगी। साथ ही, लोगों से भी अपील की है कि वह रात में अकेले बाहर न निकलें और अपने सामान पर ध्यान रखें।

बाइक सवार बदमाशों की पहचान के लिए जारी की तस्वीरें
पुलिस ने बदमाशों की पहचान करने के लिए उनकी तस्वीरें जारी की हैं। तस्वीरों में तीन युवक बाइक पर सवार दिख रहे हैं।
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी को इन युवकों में से किसी को पहचानने में मदद मिलती है तो वह पुलिस को सूचित करें। साथ ही, पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच भी शुरू कर दी है।

पीड़ित युवक का बयान
पीड़ित युवक ने पुलिस को बयान दिया है। उसने बताया कि वह अपने घर जा रहा था कि तभी तीन बाइक सवार युवकों ने उसे रोक लिया और धमकी देकर उसके गल्ले से 8-10 हजार रुपये निकालकर ले गए।

युवक ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही, उसने कहा कि उसे अपने पैसों और मोबाइल फोन वापस मिलने चाहिए।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों की पहचान करने के लिए उनकी तस्वीरें भी खींची गई हैं।

साथ ही, पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल होगी।

लोगों से अपील
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी को इन युवकों में से किसी को पहचानने में मदद मिलती है तो वह पुलिस को सूचित करें। साथ ही, पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह रात में अकेले बाहर न निकलें और अपने सामान पर ध्यान रखें।

समापन
बलिया में बढ़ते अपराध पर चिंता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल होगी। साथ ही, पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह रात में अकेले बाहर न निकलें और अपने सामान पर ध्यान रखें।