परिवार सहित जान से मारने की धमकी

in #threat4 days ago

बलिया 15 सितम्बरः (डेस्क)रोहित पांडेय हत्याकांड में जेल में बंद आरोपियों ने दी चचेरे भाई राजेश पांडेय को धमकी

IMG_20240812_152352_208.jpg

बांसडीह में हुए रोहित पांडेय हत्याकांड में जेल में बंद आरोपियों ने मामले में सुलह न करने पर वादी मुकदमा रोहित के चचेरे भाई राजेश पांडेय को परिवार सहित हत्या करने की धमकी दी है। कोतवाली पुलिस ने राजेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रोहित पांडेय की हत्या पिछले साल अगस्त में हुई थी। आरोपियों ने रोहित पर हमला कर उसकी जान ले ली थी। पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया और उन्हें जेल भेज दिया। अब जेल में बंद आरोपियों ने राजेश पांडेय को धमकी भरे पत्र लिखकर भेजे हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर राजेश मामले में सुलह नहीं करता है तो वह उसे और उसके परिवार को मार देंगे।

राजेश पांडेय ने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उसकी तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर, राजेश पांडेय ने कहा कि वह मामले में सुलह नहीं करेगा और पूरी कानूनी कार्रवाई करेगा। उन्होंने कहा कि आरोपी उन्हें डरा रहे हैं, लेकिन वह डरने वाला नहीं है और कानून का सहारा लेकर इंसाफ हासिल करेगा।

रोहित पांडेय की हत्या को लेकर पूरे इलाके में तनाव है। लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भेजा था, लेकिन अब जेल में बंद आरोपी राजेश पांडेय को धमकी दे रहे हैं। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है और वे पुलिस से तेजी से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने और पुलिस का सहयोग करने की अपील की है।

इस घटना से स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। लोग अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पुलिस ने राजेश पांडेय को सुरक्षा प्रदान की है, लेकिन लोग अन्य लोगों की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित हैं। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने और पुलिस का सहयोग करने की अपील की है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करेगी।