गाड़ी से गहने समेत दस लाख रुपये चुराने वाला गिरफ्तार

in #theftyesterday

गाजियाबाद 18 सितंबर : (डेस्क) कोतवाली पुलिस ने 4 अगस्त को महिला की गाड़ी से गहने और 10 लाख रुपये की नकदी चुराने वाले चालक आजाद को गिरफ्तार किया।पुलिस ने बुद्ध चौक से आरोपी के पास से 8 लाख रुपये की नकदी बरामद की।

1000056986.jpg

इंदिरापुरम में 4 अगस्त को एक महिला की गाड़ी से गहने और 10 लाख रुपये की नकदी चुराने वाले चालक आजाद को सोमवार रात बुद्ध चौक से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी चालक ने चोरी के बाद भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की तत्परता से उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने आरोपी के पास से 8 लाख रुपये की नकदी बरामद की, जो उसने चोरी के दौरान चुराई थी। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि आजाद ने शादी के लिए लिया गया कर्जा चुकाने के लिए यह चोरी की योजना बनाई थी।

गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने बताया कि आजाद ने महिला से गाड़ी चलाने का काम लिया था और उसी दौरान उसने मौका देखकर बैग चुरा लिया। महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की जांच जारी है और आरोपी के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है, और पुलिस ने नागरिकों से सतर्क रहने की अपील की है।

इस मामले में पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया कि वे ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।