श्रावस्ती में चोरों ने 6 घरों को बनाया निशाना

in #theftyesterday

श्रावस्ती 18 सितंबर : (डेस्क) अज्ञात चोरों ने एक ही रात में गिलौला थाना क्षेत्र में 6 घरों को निशाना बनाया।सभी घरों में दाखिल होकर चोरों ने नकदी और कीमती जेवरात लेकर फरार हो गए।

1000057444.jpg

श्रावस्ती के गिलौला थाना क्षेत्र में एक ही रात में अज्ञात चोरों ने छह घरों को अपना निशाना बनाया। इस घटना में चोरों ने सभी घरों में प्रवेश करके नकदी और जेवरात चुरा लिए। चोरी की घटना रविवार रात को हुई, और इसके बारे में परिवार के सदस्यों को सुबह तब पता चला जब उन्होंने अपने घरों का सामान बिखरा हुआ देखा।

पीड़ित परिवारों ने बताया कि चोरों ने ताले तोड़कर घरों में प्रवेश किया। मदन चौहान नामक एक पीड़ित ने थाने में दी गई तहरीर में उल्लेख किया कि उसके परिवार के सदस्य छत पर सो रहे थे। जब सुबह उनकी आंख खुली, तो उन्होंने देखा कि कमरे के ताले टूटे हुए हैं और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। चोरी गए सामान में लगभग पांच लाख रुपये के जेवरात और 30,000 रुपये नकद शामिल हैं, जिन्हें वह अपनी बेटी के गौने के लिए इकट्ठा कर रहे थे।

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए और आसपास खोजबीन करने लगे। कुछ दूरी पर चकरोड पर टूटे हुए सूटकेस मिले, जिससे यह स्पष्ट हुआ कि चोर भागने के दौरान सामान वहां छोड़ गए थे। पीड़ित परिवार ने पुलिस से मांग की है कि चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनका चोरी हुआ सामान वापस दिलाया जाए।

इस घटना ने स्थानीय समुदाय में भय का माहौल पैदा कर दिया है, और लोग अब रात में जागकर अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।