..और फूल मोहम्मद के घर चोरी का नहीं हुआ खुलासा

in #theft2 years ago

बलिया। सिकंदरपुर तहसील के चकिया (काजीपुर) गांव में बीती रात घर में घुसकर चोरों ने एंड्राइड मोबाइल, ब्लूटूथ, दो सोने की अंगूठी, पांच कुंटल गेहूं व ₹20000 नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दे दी है।
क्षेत्र के काजीपुर चकिया निवासी स्व. फूल मोहम्मद के घर पर तीन औरतें रहती हैं। मृतक के दो लड़के सऊदी अरब में रहते हैं। जिससे परिवार का जीविकोपार्जन होता है60ae35d042b2850445f03e92924a2adfacb9ebab4f2a032837ce03063ec7105a.0.JPG और उनकी पत्नी सहित दो बहू घर पर रहती हैं।
सोमवार की रात में किसी वक्त चोरों ने उनके घर में घुसकर अंदर रखे मोबाइल, ब्लूटूथ सहित दो सोने की अंगूठी व नगद 20000 रुपये और बरामदे में रखा ड्रम में से पांच कुंटल गेहूं भी उठा ले गए। जब परिजन सुबह उठे तो देख कर दंग रह गए। परिजनों ने इसकी सूचना 112 नंबर को दी। मौके पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने वीडियो फोटो बनाकर थाने पर सूचना दी।
बता दें कि पिछले 15 दिन के अंदर इस क्षेत्र में यह दूसरी घटना है। कुछ दिन पूर्व ही मुस्तफाबाद गांव में नेसार अहमद के ट्यूबवेल का दरवाजा तोड़कर उसमें रखा पम्पसेट सहित हजारों रुपये के सामानों पर चोरों ने हाथ साफ़ कर दिया। इसकी तहरीर पुलिस को दी गई थी। मगर आज तक न तो मौके पर पुलिस पहुंची और न ही चोरी का खुलासा किया। ग्रामीणों का कहना है कि ऐसी चोरियां आए दिन होती हैं। लेकिन पुलिस कागजी कार्रवाई कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है। लोगों ने बताया कि सारा खेल पुलिस की मिलीभगत से होता है। इस लिए चोरी का खुलासा पुलिस नहीं कर पा रही है। इससे चोरों का हौसला बुलंद है। आए दिन चोरी होने की वजह से हम लोग डर के साए में जिंदगी गुजार रहे हैं। क्षेत्र में दहशत का माहौल बना है।