सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, चोरी करने वाला कंपनी की ही कर्मचारी

in #theftlast month

आगरा 16 अगस्त : (डेस्क) आगरा के थाना सिकंदरा अंतर्गत शास्त्रीपुरम में वेयर हाउस में कैश का लॉकर चोरी हो गया। चोर रात में पूरा लॉकर ही उठा कर ले गया। लॉकर में करीब दो लाख रुपए कैश था। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस संबंध में वेयर हाउस के मैनेजर ने एफआईआर दर्ज कराई है।

1000039319.png
Image credit :- amar ujala

डेल्वीवेरी वेयर हाउस में कैश लॉकर चोरी
लॉकर गायब होने पर असिस्टेंट मैनेजर फैज खान परेशान
आगरा के शास्त्रीपुरम में स्थित डेल्वीवेरी वेयर हाउस में 11 अगस्त की रात करीब साढ़े बारह बजे एक युवक ने कैश लॉकर चुरा लिया। वेयर हाउस के असिस्टेंट मैनेजर फैज खान ने बताया कि 12 अगस्त की सुबह जब वह कंपनी में पहुंचे तो उन्हें लॉकर गायब मिला।

उन्होंने कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो देखा कि एक युवक ने लॉकर उठा कर ले जाने की कोशिश की और जब लॉकर नहीं खुला तो पूरा लॉकर ही उठा कर ले गया।

लॉकर में करीब दो लाख रुपए कैश था
फैज खान ने बताया कि लॉकर में करीब दो लाख रुपए कैश था। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

चोर वेयर हाउस का ही कर्मचारी था
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चोर वेयर हाउस का ही कर्मचारी था। उसने अंदर की जानकारी का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस चोर की पहचान करने और गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

इस घटना से वेयर हाउस प्रबंधन और कर्मचारियों में सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा हो गई है। कंपनी ने अब अपने भीतरी सुरक्षा प्रोटोकॉल को सख्त करने का फैसला किया है।