बांकेबिहारी मंदिर की छत से युवक ने लगाई छलांग, रेलिंग पर गिरा; पुलिस की पूछताछ में बताया कारण

in #templelast month

शुक्रवार सुबह वृंदावन स्थित ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में उस वक्त भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई जब एकाएक एक युवक से छत से नीचे छलांग लगा दी। गनीमत रही कि वह लोगों के बजाय फूलबंग्ला के छज्जे पर जा गिरा। युवक छज्जे पर रेलिंग पर जा टकराया वह गंभीर रुप से चोटिल होने से भी बच गया लेकिन वहां लगी रेलिंग जरूर मुड़ गई।

1000032835.jpg
Image credit :- jagran

शुक्रवार को ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में एक युवक ने छत से छलांग लगा दी, जिससे मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई। युवक, माखन, जो मंदिर के पूर्व कर्मचारी रतन सिंह का बेटा है, गेट संख्या एक के सामने फूल बंगला की छज्जी पर गिरा। गनीमत यह रही कि वह सीधे जमीन पर नहीं गिरा, बल्कि छज्जी की लोहे की रेलिंग पर टकराया, जिससे उसे गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन छज्जी टूट गई।

घटना के तुरंत बाद, मंदिर के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को प्राथमिक उपचार के लिए चिकित्सक के पास भेजा। पुलिस ने युवक को कोतवाली ले जाकर पूछताछ की, जिसमें उसने बताया कि मंदिर के गार्ड उसे छत पर ले गए थे और मारपीट कर रहे थे। इस मामले में मंदिर प्रबंधन से जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है

युवक माखन ने ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर की छत से छलांग लगाने का कारण बताया कि मंदिर के गार्ड उसे छत पर ले गए थे और वहां उसकी मारपीट की जा रही थी। इस घटना के बाद, माखन को पुलिस ने पूछताछ के लिए कोतवाली ले जाया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, जबकि मंदिर प्रबंधन से संपर्क करने की कोशिशें भी की जा रही हैं, लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.