तेलंगाना पुलिस ने नवादा में की छापेमारी, ठगों से 1.22 करोड़ कैश समेत 3 लग्जरी कार बरामद

in #telengna2 years ago

तेलंगाना पुलिस ने नवादा पुलिस के सहयोग से वारिसलीगंज थाना के भवानीविगहा गांव से एक करोड़ 22 लाख 77 हजार रूपए नकद और तीन महंगी गाड़ियों के साथ चार साइबर अपराधी को गिरफतार किया है. पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि साइबर ठगी के आरोपी मिथिलेश प्रसाद के घर छापेमारी करने पहुंची. लेकिन वह फायरिंग करते हुए फरार हो गया.
पुलिस ने छापेमारी के दौरान भुटाली राम के घर से एक करोड़ 22 लाख 77 हजार रूपए नकद और तीन महंगी गाड़िया बरामद की है. पुलिस कप्तान गौरव मगला ने बताया कि तेलंगाना के शायबराबाद थाना में कीया कंपनी का लग्जरी गाड़ी का डीलरशिप देने के नाम पर ठगी करने का मुकदमा दर्ज किया गया था. तेलंगाना पुलिस को भवानी बीघा गांव के साइबर ठगों के घटना में संलिप्त होने की जानकारी मिली थी.
इसके इसके बाद संयुक्त रूप से छापेमारी की गई. भवानी गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस ने साइबर सरगना मिथिलेश के पिता पिता सुरेंद्र प्रसाद, ग्रामीण भुटाली राम तथा शेखपुरा जिले के कसार ओपी के कसार निवासी महेश कुमार और शेखपुरा के ही पाची ग्रामीण जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है.i4le785_telangana-police-raids-nawada_625x300_14_August_22.webp