सीएमओ द्वारा पार्षद हुए अपमानित सौपा ज्ञापन

in #teamindia2 years ago


आजादी महोत्सव के पावन पर्व पर विपक्ष के पार्षदों को डोला सीएमओ द्वारा किया गया अपमानित पार्षदगण ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन*

अनूपपुर/आजादी महोत्सव के 75 वीं वर्षगांठ पर पक्ष विपक्ष के समस्त पार्षद गणों के साथ ही नगर के समाजसेवी व आमजनमन को नगर परिषद डोला की ओर से आमंत्रण पत्र भेजा गया था लेकिन वही मंच पर मंचासीन होने के लिए सिर्फ सत्ता दल के ही पार्षद गणों को बुलाया गया व विपक्ष के पार्षदगण को मंच पर आने के लिए नाम तक नहीं लिया गया विपक्ष के पार्षदों को मंच से नीचे बैठाकर स्वागत किया गया जो कि पूर्ण रूप से मुख्य नगरपालिका अधिकारी डोला मुनीन्द्र प्रसाद मिश्रा द्वारा सिर्फ और सिर्फ अपमानित करने के लिए किया गया था इस कारण हमें भय है कि डोला सीएमओ सत्तापक्ष के इशारे से हमे बार-बार अपमानित एवं हमारे वार्डो की उपेक्षा करेगे। अतः आपसे अनुरोध है कि उक्त विषय पर उचित कार्यवाही कर हम सभी को न्याय दिलाने की कृपा करें।

इनका कहना है

मंच संचालन के लिए जिनको दिया सत्ताधारी दल के वार्ड पार्षद के पति थे जिनके द्वारा हम लोगों को अपमानित करने के लिए यैसा किया गया था जिसकी हम घोर निन्दा करते हैं।

संतोष सिंह पाव
पार्षद वार्ड क्रमांक 10

इनका कहना है।

हमारे वार्ड में ही नगर परिषद हैं जहां पर डोला सीएमओ द्वारा आजादी महोत्सव के दिन हमारे वार्ड के लोगों के सामने हमे अपमानित किया गया सत्ताधारी पार्टी के साथ मिलकर सिर्फ और सिर्फ उन्हीं के इशारों पर कार्य करेंगे यह देखा जा सकता है।

शिरवन सिंह पाव
पार्षद वार्ड क्रमांक 8

इनका कहना है।

मंच संचालन पार्षद पति शैलेंद्र सिंह के द्वारा किया जा रहा था जहां पर उनके द्वारा वार्ड नंबर 2 से गिनती शुरू की गई जिसमें 2,3,5,6,7 के साथ सत्ताधारी दल के पार्षदों के ही नाम लेकर मंच पर बुलाया गया व विपक्ष के पार्षदों को उपेक्षित किया गया।

पवन सिंह

पार्षद वार्ड क्रमांक 15

इनका कहना है।

15 वार्डो के पार्षदों को आमंत्रण पत्र भेजा गया था तो फिर राजनीतिक मंच क्यों बनाया गया वहां पर सिर्फ सत्ताधारी पार्टी के पार्षदों को ही मंच पर आमंत्रित क्यों किया गया इसमें डोला सीएमओ की लापरवाही है जिसकी हम निंदा करते हैं वही इस संबंध में हमने कलेक्टर मैडम को शिकायत भी सौंपी है।

 राहुल सिंह परिहार

कांग्रेश मंडलम अध्यक्ष डोला

इनका कहना है।

वही इस संबंध में जब मुख्य नगरपालिका अधिकारी मुनीन्द्र प्रसाद मिश्रा से बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि टीचर होने के कारण मंच संचालन के लिए शैलेंद्र सिंह को कहा गया था लेकिन उनके द्वारा गलत किया गया है ऐसा नहीं होना था।

  मुनीन्द्र प्रसाद मिश्रा 

मुख्य नगरपालिका अधिकारी डोला