Team India के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पत्नी के सिर पर दे मारा कुकिंग पैन! दर्ज हो गई FIR

in #team-india2 years ago

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली (Vinod Kambli) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. विनोद कांबली पर नशे की हालत में पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया (Andrea) ने उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की है, जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. विनोद कांबली की पत्नी (Vinod Kambli Wife) के आरोप के मुताबिक, मारपीट में वह घायल हो गईं. उनके सिर पर चोट लग गई. पति विनोद कांबली ने उनके सिर पर कुकिंग पैन फेंककर मार दिया. इसके अलावा विनोद कांबली पर गाली-गलौज का आरोप भी उनकी पत्नी एंड्रिया ने लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

1577038-vinod-kambli6.jpg

मुंबई के बांद्रा पुलिस ने भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी विनोद कांबली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. बांद्रा पुलिस ने विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपों के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर विनोद कांबली नशे की हालत में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पहुंचे और अपनी पत्नी से गाली-गलौज की. साथ ही उनपर कथित रूप से कुकिंग पैन का हैंडल फेंका, जिसके कारण उनके सिर में चोट लग गई है.
कांबली की पत्नी के सिर में लगी चोट

बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस के पास आने से पहले विनोद कांबली की पत्नी ने मुंबई के भाभा अस्पताल में अपना इलाज करवाया. उनके सिर में चोट लगी थी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.