दिल्ली में भी तालिबान इंसाफ, भीड़ ने पहले चोर की खंबे से बांध की पिटाई, बाल काटे और करवाई नाली साफ ।

in #talibani2 years ago

वज़ीराबाद इलाके में चोर की खंभे से बांधकर भीड़ ने की पिटाई ओर लोगो ने वीडियो बनाई । पुलिस ने किया मामला दर्ज ।

Screenshot_20220819-211113.jpg

स्टोरी .... वज़ीराबाद इलाके में चोर की खंभे से बांधकर इलाके के लोगो ने की पिटाई । चोर का नाम शकील है, जो वज़ीराबाद इलाके में ही रहता है । चोर को पीटते हुए, गंजा करते हुए और नाली साफ करवाते हुए इलाके के ही लोगो ने मोबाइल फ़ोन से बनाई वीडियो । जिसे अब इलाके के लोग वायरल कर रहे है, लोगो ने पुलिस को सूचना भी नही दी और छोड़ दिया । इलाके के लोगो ने कानून हाथ मे लेते हुए खंभे से बांधकर चोर को पीटा । घटना ओर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं म3 मामले दर्ज किया है ।

आज शुक्रवार दोपहर बाद दिल्ली के वज़ीराबाद इलाके में लोगो ने कानून हाथ मे लेते हुए एक चोर को दी खंभे से बांधकर पिटाई कर दी सजा । इस दौरान लोगो ने पिटाई करते हुए बनाया चोर का वीडियो। पूरी घटना उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थान इलाके के वज़ीराबाद की गली नंबर 9 की है । जहां पर एक शख्स को स्थानीय लोगो ने मोटर चोरी करने के आरोप में पकड़ा और खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की । जा लोगो का पिटाई करने से भी मन नही भरा तो उसके सिर के बालों को उस्तरे के द्वारा गंजा भी किया गया । जिससे उसको कई जगह उस्तरा भी लगा और सिर में खून भी निकल रहा था। इसके बाद भी भीड़ ने उस चोर से नाली साफ करवाई और इसके बाद अभी तक पुलिस को सूचना ना देकर चोर को पब्लिक ने खुद ही सजा देकर छोड़ दिया।

इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है। पुलिस की तरफ से अभी इस पर कोई जवाब नहीं दिया गया है। पुलिस को कोई सूचना भी नहीं दी गई। फिलहाल वज़ीराबाद थाना पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 355, 504, 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू दी है और मामले की जांच कर रही है ।