बहुत ही वीभत्स था घटनास्थल, खौफनाक नजारा देख दहल उठा सुशील नगर, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

in #sushilnagar2 years ago

आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित ब्रह्मपुरी मोहल्ले में शुक्रवार दोपहर को सरेआम विवाहिता पूजा (28) और उसके प्रेमी शिवम (21) की डंडों से पीटकर और बांक से काटकर हत्या कर दी गई।पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम संबंधों के चलते विवाहिता के पति, ससुर और देवर ने हत्या की है। आरोपियों ने घर के बाहर ही लोगों के सामने वीभत्स तरीके से पूरी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों के शवों को गली में ही छोड़कर ससुर और देवर ने थाने पहुंचकर जानकारी दी। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मूलरूप से अछनेरा के नयाबांस निवासी हरवीर सिंह सिसौदिया 12 वर्षों से सुशील नगर स्थित मोहन नगर में रह रहे हैं। उनका बेटा शिवम सिसौदिया चांदी की पायल बनाने का काम करता था। हरवीर के घर के पीछे ही ब्रह्मपुरी मोहल्ले में उनके साढ़ू रमेश के भाई मदन का परिवार रहता है।

उनके तीन बेटे गौरव, अभिषेक और कृष्णा हैं। वह भी पायल बनाने का काम करते हैं। मदन मूलरूप से अछनेरा के गांव बंगारा का रहने वाला है। मदन के बड़े बेटे गौरव की शादी सात पहले खेड़िया गांव, इरादतनगर निवासी पूजा से हुई थी। उनके पांच साल का बेटा राघव है।
मदन के अनुसार उनके घर में शिवम का आना-जाना था। छह महीने पहले उसके पूजा से प्रेम संबंध हो गए। शिवम के पिता हरवीर का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर दो बजे बेटे शिवम को मदन, उसके बेटों गौरव और अभिषेक ने फोन करके बुलाया।
शिवम को तीनों ने मिलकर डंडे से पीटा। वो जान बचाने के लिए भागा। गली के मोड़ पर तीनों ने उस पर पहले डंडों से प्रहार किए। बाद में बांक से काटकर हत्या कर दी। उसके शव को गली के मोड़ पर छोड़कर पूजा की डंडों और बांके से प्रहार करके हत्या कर दी।बाद में अभिषेक और मदन थाने पहुंचे और बताया कि उन्होंने बहू और प्रेमी की हत्या कर दी है। इस पर पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति गौरव को भी हिरासत में ले लिया।
600432795fc3ecb35e195d7662a4aff27ad950960cb040e2f4c8a073b4b37efd9e35b9aa (1).jpg