मिथुन की एक्शन अवतार में वापसी की तैयारी, साथ दिखेंगे सनी देओल समेत ये दिग्गज सितारे

राजकुमार यादव, आयुष्मान खुराना से लेकर अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन तक का करिश्मा हाल के दिनों में बॉक्स ऑफिस पर काम न आने के चलते अब हिंदी सिनेमा फिर से मल्टीस्टारर फिल्मों की तरफ लौटता दिख रहा है। मिथुन चक्रवर्ती ने इसी सिलसिले में एक ऐसी एक्शन फिल्म की कमान संभाली है जिसमें वह फिर से ‘गन मास्टर जी9’ वाले अवतार में नजर आने वाले हैं। अपनी फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा 2’ की शूटिंग पूरी करके जूनियर ही मैन सनी देओल भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे। इसके अलावा अपने जमाने के दो और दिग्गज सितारे इस फिल्म की चौकड़ी पूरी करने जा रहे हैं। चलिए बताते हैं कि क्या है बॉक्स ऑफिस का ये नया खेल।
रोमांटिक हीरो की छवि वाले आदित्य रॉय कपूर को एक्शन स्टार बनाने का बीड़ा उठा चुके कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बने अहमद खान ने अपनी फिल्म ‘ओम द बैटल विदइन’ की रिलीज के तुरंत बाद एक नई फिल्म शुरू करने की तैयारी करीब करीब पूरी कर ली है। फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा 2’ बना रही फिल्म कंपनी जी स्टूडियोज ने इस प्रोजेक्ट के लिए अहमद खान के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म ‘ओम द बैटल बिदइन’ का ट्रेलर देखने के बाद अहमद खान के इस नए प्रोजेक्ट को जी स्टूडियो से ने हरी झंडी दिखा दी है, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है।
जानकारी के मुताबिक अहमद खान ने इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के मेगास्टार रहे मिथुन चक्रवर्ती को एक्शन करने के लिए मना लिया है। मिथुन अरसे से एक्शन दृश्यों से दूर रहे हैं। दशक भर पहले एक फिल्म के एक्शन सीन में पीठ में चोट लगने के बाद से वह इसके लिए एहतियात बरतते रहे हैं। लेकिन, मिथुन को इस फिल्म में सनी देओल के साथ खतरनाक एक्शन सीन्स करते देखा जाएगा, ऐसा फिल्म के डेवलपमेंट की जानकारी रखने वालों का दावा है।
और, हाल के दिनों की इस पहली मल्टीस्टारर फिल्म में एक खास किरदार में दिखेंगे हीरो जैकी श्रॉफ। जैकी श्रॉफ की अपनी एक खास फैन फॉलोइंग रही है और इस फिल्म में उनका काम परदे पर एक ऐसे स्टाइलिश किरदार को जीना होगा, जो खास उनके लिए ही लिखा गया है। मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त को एक साथ लाने वाली इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा विवेक चौहान को मिला है।
IMG_20220611_230740.jpg