बागपत यूट्यूब देखकर बम निर्माण

in #sunil2 years ago

Screenshot_20220601-195604_WhatsApp.jpgयूScreenshot_20220601-195504_WhatsApp.jpg

ट्यूब देखकर बम निर्माण

बागपत की बड़ौत कोतवाली पुलिस ने बम बना कर पड़ोसी के घर के बाहर धमाका करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक के कब्जे से बम बनाने का सामान बरामद किया गया है। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।पकड़े गए युवक ने पड़ोसी के दिमाग में डर बैठाने के लिए यूट्यूब देखकर बम निर्माण किया और फिर पड़ोसी के दरवाजे पर लगाकर उसको ब्लास्ट कर दिया जिसमें पड़ोसी का बेटा भी झुलस गया था ।पैसे लेनदेन के विवाद में पड़ोसी को डराने के लिए आरोपी ने इतना बड़ा कदम उठाया।
एसपी बागपत नीरज कुमार के जदोंन ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी और घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। एसपी ने बताया के पकड़े गए आरोपी रणवीर का पड़ोसी कामेश के साथ पिछले कई सालों से पेसो का लेनदेन चल रहा था।लेकिन अब पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। उसी को लेकर रणवीर ने पड़ोसी के दिमाग में टेरर बिठाने और पैसे की देनदारी से बचने के लिए प्लान बनाया।आरोपी ने यूट्यूब पर बम बनाने की विधि सीखी और बम का निर्माण कर दिया ।और बम निर्माण के बाद उसको पड़ोसी के दरवाजे पर सेट कर ब्लास्ट भी किया। जिसमें पड़ोसी का बेटा घायल हो गया था। बम विस्फोट होने के बाद पड़ोसी महिला थाने पहुंची थी और शिकायत की थी। महिला की शिकायत पर बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकने वाला खुलासा हुआ
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बम निर्माण और पड़ोसियों को डराने की बात कबूल की पूछताछ के बाद बम बनाने की सामग्री बरामद करते हुए बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है वहीं एसपी बागपत का कहना है कि यूट्यूब पर अपलोड वीडियो को भी डिलीट कराने के लिए पत्राचार किया जा रहा है ।

बाईट-नीरज कुमार जदोंन एसपी बागपत