मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में कार और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत, एक की मौत, 8 घायल

in #sunil2 years ago

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में कार और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत, एक की मौत, 8 घायल

मुजफ्फरनगर। तेज़ रफ्तार ने आज फिर एक युवक की जान ले ली और 8 लोगों को अस्पताल पहुंचा दिया, जहां वो लोग जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। हादसा मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना इलाके में हुआ, जहां हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को तत्काल ही उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।
दरअसल ये हादसा बुढ़ाना कोतवाली इलाके के अली अटेरना के पास उस वक्त हुआ, जब तेज गति से आ रही इको गाड़ी ईंटों से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। टक्कर लगते ही चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में राहगीरों ने घायलों को कार से निकाला और तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया, जहां कार सवार एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
बताया जाता है कि कार सवार हरियाणा के पानीपत से यूपी के बिजनौर जिले में जा रहे थे। कार की स्पीड तेज थी और वो अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर-ट्रॉली से जा टकराई और ये हादसा हो गया। हादसे में घायल 8 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आवश्यक लिखा-पढ़ी करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।600dfc7a2462b258cf65b041402520b2.webp