माता पिता हिस्ट्री में विशेषज्ञ और पुत्री ने जियोग्राफी में दिखाया उत्कृष्ट प्रदर्शन

in #sumerpur2 years ago

सुमेरपुर । कला संकाय कक्षा 12वीं का परिणाम घोषित होते ही उत्तीर्ण हुए छात्रों में खुशी की लहर देखने को मिली । जहां पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सुमेरपुर से रुद्राक्ष बोहरा पुत्र भरत कुमार बोहरा ने 96.80 प्रतिशत, नेहा कुमावत श्री शांतिलाल कुमावत ने 95.80 प्रतिशत, कनिष्का औदिष्य पुत्री हीरालाल औदिष्य ने 95.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर उत्तीर्ण हुए।

माता पिता हिस्ट्री में विशेषज्ञ और पुत्री ने जियोग्राफी में दिखाया उत्कृष्ट प्रदर्शन

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सुमेरपुर की छात्रा सुश्री गर्विता चारण ने जियोग्राफी में 100 में से 100 अंक हासिल किए। ज्ञातव्य है कि गर्विता की माताश्री श्रीमती सीमा चारण राजकीय महाविद्यालय शिवगंज में हिस्ट्री विषय की असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। जबकि पिताजी हिस्ट्री विशेषज्ञ और वर्तमान में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पोमावा में प्रधानाचार्य पद पर पदस्थापित है। अंतर्मुखी स्वभाव की धनी गर्विता का अध्ययन में रुचि बचपन से ही है। दादाजी प्रशासनिक सेवा में कर्मठ ऑफिसर रहें हैं जिनकी छाप पोती के स्वभाव में साफ झलकती दिखाई दी।IMG-20220606-WA0061.jpg

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।मार दीजिए एक लाइक 👍।कर लीजिए फोलो।