स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित हुआ विविध कार्यक्रम

in #sultanpur2 years ago

Sultanpur news:-सुलतानपुर। आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर में स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। विकास भवन में ध्वजारोहण मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स की ओर से किया गया। शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण व परिसर में पौधरोपण किया। सभाकक्ष में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमृत महोत्सव में सराहनी कार्य करने वाले एनआरएलएम ,समूह की महिलाओं, डीपीआरओ व उनकी टीम को 26 जनवरी के दिन सम्मानित करने की बात कही। परिसर में सेल्फी स्थल पर कर्मचारियों व अधिकारियों ने मोबाइल से सेल्फी लेकर आनलाइन वेबसाइट पर अपनी उपस्थिती दर्ज कराई। इस मौके पर डीडीओ अजय कुमार पाण्डेय, डीसी मनरेगा अनवर शेख, डीसी एनआरएलएम जेके मिश्र, डीपीआरओ आरके भारती आदि मौजूदथे।
Screenshot_2022-07-05-16-24-33-39_99c04817c0de5652397fc8b56c3b3817.jpg
जिलापंचायत में अध्यक्ष ने किया ध्वजारोहण: जिलापंचायत में ध्वजारोहण अध्यक्ष जिलापंचायत ऊषा सिंह ने किया। कार्यक्रम में शासन की ओर से मांगी गई सूचना को गूगलसीट पर भेजने में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले जिलापंचायत के एक सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता, कान्टैक्टर एवं एक राजस्व निरीक्षक को सम्मानित किया गया। जिलापंचायत अध्यक्षत ने दो कर्मियों को सम्मान प्रमाणपत्र व मोमेन्टो देकर सम्मानित किया। इस मौके पर अपर मुख्य अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी दिनेश सिंह,राजेश सिंह, आदि मौजूद थे।

डीएसओ कार्यालय पर हुआ ध्वजारोहण: जिलापूर्ति कार्यालय पर ध्वजारोहण डीएसओ जीवेश कुमार मौर्य ने किया। इस मौके पर एआरओ रंजनीश उपाध्याय, पूर्ति निरीक्षक नन्हें सिंह, आदि मौजूद थे।