नपा चेयरमैन समेत दो आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर

in #sultanpur2 years ago

Sultanpur news:-दलित उत्पीड़न के मामले में आरोपी नगर पालिका परिषद की चेयरमैन बबिता जायसवाल समेत दो आरोपियों ने मंगलवार को स्पेशल जज एससी-एसटी एक्ट नवनीत गिरि की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों की अंतरिम जमानत अर्जी मंजूर कर रिहा करने का आदेश दिया है। आरोपियों की नियमित जमानत अर्जी पर नौ मई को सुनवाई होगी।
sultanpur_1638339982 (1).jpeg
नगर पालिका परिषद के सभासद प्रतिनिधि अनुसूचित जाति के चंद्र प्रकाश ने हमला करने, गाली देने, जान से मारने की धमकी देने समेत दलित उत्पीड़न के अभियोग में कोतवाली नगर में नगर पालिका परिषद की चेयरमैन बबिता जायसवाल, उनके पति अजय जायसवाल, सहयोगी अजय सिंह समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसी मामले में हाजिर न होने पर कोर्ट ने गत दिनों चेयरमैन बबिता जायसवाल व अजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

पुलिस के गिरफ्तारी के बढ़ते दबाव के बीच मंगलवार को चेयरमैन बबिता जायसवाल व अजय सिंह ने स्पेशल जज एससी-एसटी एक्ट नवनीत गिरि की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने दोनों की अंतरिम जमानत अर्जी मंजूर कर उन्हें रिहा करने का आदेश दिया है। आरोपियों की नियमित जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए नौ मई की तिथि नियत की गई है।