सुल्तानपुर: हिस्ट्रीशीटर संदीप सिंह का अमेठी में मिला शव

in #sultanpur2 years ago

सुल्तानपुर :- अमेठी में जामो थाना क्षेत्र के रेशी गांव में स्थित शारदा सहायक नहर में एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। उसके सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतारा गया है। मृतक की शिनाख्त सुल्तानपुर के निवासी संदीप सिंह के रूप में हुई है। वह हिस्ट्रीशीटर रहा है और पत्रकार करुन मिश्र हत्याकांड में आरोपी भी था।

हिस्ट्रीशीटर संदीप सिंह मंगलवार से गायब था। पिता दयाशंकर सिंह ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कोतवाली कोतवाल में तहरीर दी थी। आरोप है कि कल शाम गौरीगंज बाजार निवासी उसका रिश्तेदार मुकेश कौशल अमिलिया कला-माल्हा गांव से अपनी कार पर बैठाकर संदीप को ले गया था। परिजनों के पूछने पर मुकेश कल रात 11 बजे ही गौरीगंज से अज्ञात कार पर संदीप को बैठाकर भेज देने बात कह रहा था। परिवार वालों को मामला संदिग्ध लगा तो आज कोतवाली नगर में तहरीर दी गई। कोतवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

जामो थाना क्षेत्र के शारदा सहायक नहर में मिला शव

उधर, अमेठी के जामो थाना क्षेत्र के रेशी गांव में स्थित शारदा सहायक नहर में शव मिलने की खबर स्थानीय लोगों ने थाने पर दी। थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। मृतक के सिर पर कुल्हाड़ी से काटने के निशान मिले हैं। इससे हत्या की आशंका बढ़ गई है। पुलिस की जांच में उसकी पहचान हिस्ट्रीशीटर संदीप के रूप में हुई है। अंत में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि जामो थाना क्षेत्र में नहर में अज्ञात का शव मिला था। जिसकी पहचान सुल्तानपुर के रामनगर इमलिया निवासी संदीप सिंह के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम में भेजकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Sort:  

Report Published By Sunil Yadav #sultanpur