पुलिस के हत्थे चढ़ा दीवानी न्यायालय से फरार अपराधी

in #sultanpur2 years ago

सुल्तानपुर: दीवानी न्यायालय में पेशी के दौरान दो सप्ताह पूर्व हिरासत से फरार अभियुक्त को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

शहर के माल गोदाम के पास से गिरफ्तार अभियुक्त का नाम विक्की सिंह है। बिहार के रोहतास जनपद के डेहरी ओनसोन निवासी ने विक्की सिंह ने वर्ष 2019 में गोसाईंगंज क्षेत्र में प्रेमिका के माता-पिता की हत्या कर दी थी। चार फरवरी 2019 को पुलिस ने विक्की सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। गत एक सितंबर को जिला कारागार से विक्की सिंह को पुलिस पेशी पर दीवानी न्यायालय ले गई थी। कोर्ट परिसर में विक्की पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इस बारे में लॉकअप मोहर्रिर हरि नारायण ने केस दर्ज कराया।
एसपी सोमेन बर्मा ने लापरवाही बरतने के आरोप में सिपाही विजय कुमार को निलंबित कर दिया था। विक्की सिंह की गिरफ्तारी के लिए अयोध्या के डीआईजी ने 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। एसपी ने बताया कि शनिवार को कोतवाली पुलिस ने विक्की को शहर के माल गोदाम के पास से तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने फरार आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की।palsa-abharakashha-ma-vakaka-saha-oura-janakara-thata-esapa-samana-brama_1663439253.jpeg