मछली पकड़ने गए पिता-पुत्र गोमती में डूबे, पिता की मौत

in #sultanpurlast year

Wortheum news::स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित गोमती के दियरा घाट के पास बृहस्पतिवार देर शाम मछली पकड़ने गए पिता-पुत्र एक साथ नदी में डूब गए। घटनास्थल के बगल में मौजूद लोगों ने नदी में कूदकर बेटे की जान तो बचा ली गई लेकिन पिता की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के खैरहा गांव निवासी रामचंद्र निषाद (35) बृहस्पतिवार की शाम बेटे सौरभ (09) के साथ गोमती के दियरा घाट के बगल में मछली पकड़ने के लिए नदी में उतरे थे। गहरे पानी में चले जाने से दोनों अचानक डूबने लगे। सौरभ की गुहार सुनकर गांव के एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए दोस्तपुर ब्लॉक के बेलवारे ग्राम पंचायत के कई लोग मौके पर पहुंच गए।

प्रधान सुमन वर्मा के पति जितेंद्र वर्मा ने नदी में उतरकर काफी मशक्कत के बाद बांस के एक बड़े टुकड़े के सहारे सौरभ को खींच लिया। इससे सौरभ की जान बच गई जबकि पिता रामचंद्र गहरे पानी में डूब गया। सूचना के बाद आननफानन गोताखोर नदी में उतरे और घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद रामचंद्र का शव बाहर निकाला।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सौरभ की जान बचाने को लेकर लोग प्रधान पति जितेंद्र वर्मा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पिता रामचंद्र को नहीं बचा पाने का लोगों को अफसोस है।
sultanpur_1638339982 (1).jpeg