स्पोर्ट्स हॉस्टल के ट्रेनिंग कैंप में खेलेंगी टेबिल टेनिस खिलाड़ी अन्नू और ज्योति

in #sultanpur2 years ago

News Desk: wortheum: published by, suryakant Singh, 11 May 2022, 9:10 AM IST
IMG_20220511_090713.jpg
सुल्तानपुर। भदैंया क्षेत्र के नरायनपुर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय की दो छात्राओं अन्नू पांडेय व ज्योति का चयन स्पोर्ट्स हॉस्टल में प्रवेश के लिए टेबल टेनिस के राज्य स्तरीय कैंप में हुआ है। ट्रेनिंग के बाद फाइनल ट्रायल में खिलाड़ियों के उत्तर प्रदेश स्पोर्ट्स हॉस्टल में चयन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। दोनों खिलाड़ियों के चयन पर बेसिक शिक्षकों ने खुशी जताई है।
विद्यालय में खेलकूद के स्तर को बढ़ाने वाले सहायक अध्यापक मुनेंद्र मिश्र के नेतृत्व में छात्रा अन्नू पांडेय व ज्योति ने टेबल टेनिस का प्रशिक्षण प्राप्त किया। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा के दम पर स्पोर्ट्स हॉस्टल में प्रवेश के लिए आयोजित जिला व मंडल स्तरीय ट्रायल में सफलता अर्जित की। मंडल स्तरीय ट्रायल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर अन्नू व ज्योति का चयन अब स्पोर्ट्स हॉस्टल में प्रवेश के लिए लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में बुधवार से होने वाले राज्य स्तरीय कैंप में हुआ है। इस कैंप में प्रशिक्षण पूरा होने के बाद फाइनल ट्रायल होगा। फाइनल ट्रायल में सफल होने पर इनका चयन स्पोर्ट्स हॉस्टल में किया जाएगा।
शिक्षक संघ के जिला मंत्री दिनेश उपाध्याय, भदैंया खेल उत्थान समिति के अध्यक्ष जगन्नाथ वर्मा, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बृजेश सिंह, जिला पंचायत सदस्य लल्लू चौरसिया, प्रधानाध्यापक दिनेश सिंह, गीता, बीना आदि की उपस्थिति में मंगलवार को उच्च प्राथमिक विद्यालय नरायनपुर में कार्यक्रम आयोजित कर दोनों छात्राओं को सम्मानित किया गया।