सुलतानपुर में बाबा के बुलडोजर का दम: घर पर हुई धमक तो इनामी बदमाश ने कोर्ट में क‍िया सरेंडर

in #sultanpur2 years ago

Wortheum news janvimanvi योगी राज में आपरेशन बुलडोजर का असर अपराधियों पर साफ दिख रहा है। ऐसा ही एक मामला यहां भी सामने आया। जिस 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस लगातार ढूंढ रही थी, उसने घर पर बुलडोजर चल जाने के डर से न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

जौनपुर जिले के सरपतहा थाने के चाैबस्ता निवासी शातिर बदमाश मनीष तिवारी दशगरपारा के पेट्रोल पंप संचालक अनिल कुमार से रंगदारी मांगने के मामले में वांछित था। उसके विरुद्ध करौंदीकला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। फरार होने के कारण अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय ने गत आठ अप्रैल को कुर्की का आदेश जारी किया था। इसके अनुपालन में सोमवार को बुलडोजर (खोदाई मशीन) के साथ सुलतानपुर पुलिस उसके घर पहुंच गई। इस पर घरवालों ने बताया कि मनीष ने एसीजेएम न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है।योगी राज में आपरेशन बुलडोजर का असर अपराधियों पर साफ दिख रहा है। ऐसा ही एक मामला यहां भी सामने आया। जिस 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस लगातार ढूंढ रही थी, उसने घर पर बुलडोजर चल जाने के डर से न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

जौनपुर जिले के सरपतहा थाने के चाैबस्ता निवासी शातिर बदमाश मनीष तिवारी दशगरपारा के पेट्रोल पंप संचालक अनिल कुमार से रंगदारी मांगने के मामले में वांछित था। उसके विरुद्ध करौंदीकला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। फरार होने के कारण अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तृतीय ने गत आठ अप्रैल को कुर्की का आदेश जारी किया था। इसके अनुपालन में सोमवार को बुलडोजर (खोदाई मशीन) के साथ सुलतानपुर पुलिस उसके घर पहुंच गई। इस पर घरवालों ने बताया कि मनीष ने एसीजेएम न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है।

Sort:  

Bhaii mera sare post like sakte ho aap ham aapka kar rahe hai please reply kar ka bata dena