छात्रा से दुष्कर्म के दोनों आरोपी गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

in #sultanpur2 years ago

सुल्तानपुर। इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को पुलिस ने बृहस्पतिवार की रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में एक आरोपी के पैर में गोली लग गई। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एसयूवी व तमंचा बरामद किया हैं।
sultanpur_1638339982.jpegसुल्तानपुर। इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को पुलिस ने बृहस्पतिवार की रात मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में एक आरोपी के पैर में गोली लग गई। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एसयूवी व तमंचा बरामद किया हैं।
जयसिंहपुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती लखनऊ में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। सात अक्तूबर की शाम छात्रा लखनऊ से ट्रेन द्वारा सुल्तानपुर जंक्शन पहुंची। रोडवेज बस अड्डा के पास पहुंच घर के लिए वह सवारी ढूंढ रही थी। इसी बीच एक एसयूवी उसे दिखी थी, जिस पर दो लोग सवार थे। छात्रा के अनुसार एसयूवी सवार एक युवक ने कहा कि वह जयसिंहपुर की ओर जा रहा है। उसे घर तक पहुंचा देगा। युवक के कहने पर छात्रा वाहन पर बैठ गई थी। एसयूवी इटकौली होते हुए पदारथपुर गांव के जंगल के पास पहुंची थी। इस बीच उस पर बैठे युवक ने उसका फोन छीनकर स्विच ऑफ कर दिया और वाहन को जंगल में लेकर चला गया था। वाहन सवार युवक और चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। विरोध करने पर दोनों ने छात्रा की पिटाई की। दुष्कर्म के बाद छात्रा को जयसिंहपुर नहर पुलिया के पास छोड़कर आरोपी भाग गए।

घटना की विवेचना के दौरान पुलिस ने सूरज पांडेय और रंजीत उपाध्याय निवासीगण जलालपुर थाना कादीपुर को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि घटनास्थल पर ही दुष्कर्म के दौरान पहने हुए कपड़े रखे हैं। पुलिस दोनों आरोपियों को पदारथपुर बाग के पास लेकर पहुंची। पुलिस के अनुसार वहां छुपाकर रखे गए तमंचे से रंजीत उपाध्याय ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में रंजीत के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने रंजीत को सीएचसी जयसिंहपुर में भर्ती कराया है। एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि घटना में प्रयुक्त एसयूवी, तमंचा और कपड़े बरामद हुए हैं।

Sort:  

सर मेने आपकी खबरे लाइक कर दी जी

सर मैंने आपकी खबरें लाइक कर दी है जी