कंटेनर चालक व पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अथारिटी पर एफआइआर दर्ज

in #sultanpur2 years ago

BMW Accident in Sultanpur पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे पर BMW और कंटेनर की टक्‍कर में मरने वाले डाक्टर आनंद प्रकाश की दो साल पहले हुई थी शादी शव लेकर गए परिवारजन। चालक का सुराग अब तक नहीं लगा सकी है पुलिस।
15_10_2022-bmw_accident_in_sultanpur_2_23142793_213916646.jpg
पूर्वांचल एक्सप्रेस पर हुई दुर्घटना में असमय काल का ग्रास बने चार लोगों के शवों का शनिवार को पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद शव लेकर परिवारजन बिहार चले गए। वहीं, पीड़ित भाई की तहरीर पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अथारिटी व अज्ञात कंटेनर चालक के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गई है।
पोस्टमार्टम हाउस पर मिले डाक्टर आनंद प्रकाश के मामा संजय कुमार सिंह ने बताया कि उनके भांजे की स्वयं की क्लीनिक है। वह नारायण मेडिकल कालेज जमुहार में तैनात थे। उनकी शादी दो साल पहले हुई थी, अभी बच्चे नहीं हैं। वहीं, दीपक कुमार व अखिलेश सिंह के दो-दो बच्चे हैं। जिला अस्पताल के चिकित्सक डा.भारत भूषण ने बताया कि चारों शवों का पोस्टमार्टम कर परिवारजन के सिपुर्द कर दिया गया।
तेज रफ्तार और रूट डायवर्जन के कारण हुआ हादसा
बीते शुक्रवार को हलियापुर के पास बीएमडब्ल्यू कार लखनऊ की ओर से आ रहे कंटेनर भी भिड़ गई थी। यह हादसा रूट डायवर्जन और तेज रफ्तार के कारण हुआ। इसमें बिहार के रोहतास जिले के डेहरी आन सोन पश्चिम मोहन बिगहा निवासी चिकित्सक व जदयू नेता डा. निर्मल सिंह के पुत्र आनंद प्रकाश, औरंगाबाद के दानी बिगहा निवासी अखिलेश सिंह व दीपक कुमार सिंह और रोहतास के थाना दरीहट के बलभद्रपुर निवासी भोला की मौत हो गई थी। हलियापुर थानाध्यक्ष आरवी सुमन ने बताया कि आनंद प्रकाश के भाई आदित्य प्रकाश सिंह की तहरीर पर एफआइआर दर्ज की गई है। उन्होंने चालक व पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अथारिटी को आरोपित किया है।
दूसरे दिन भी हादसा, बस ने कार में मारी टक्कर
सुलतानपुर : शनिवार को आजमगढ़ डिपो की बस लखनऊ की ओर से आ रही थी। कार उसके आगे थी। 80वें किमी (रूट डायवर्जन वाले स्थान) पर कार अचानक अनियंत्रित हो गई। उसमें टक्कर मारते हुए बस डिवाइडर पर चढ़ गई। गनीमत रही कि कार सवारों को मामूली चोटें आईं। रोडवेज बस के चालक हरि अवध यादव ने बताया कि डायवर्जन के बारे में एकाएक पता चला, जिसके कारण दुर्घटना हुई। उधर, किमी 101 पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे खेत में पलट गया। इससे ड्राइवर तौफीक को मामूली चोटें आईं।