सुजानगढ़ सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत; गहलोत-पायलट ने जताया दुख

in #sujangarh2 years ago

राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार सुजानगढ़ में टैंकर और कार की जोरदार टक्कर होने से हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार मृतक सालासर बालाजी के दर्शन कर जोधपुर लौट रहे थे। कार भी हादसे में चकनाचूर हो गई। वहीं हादसे के दौरान टैंकर चालक कार को 25 फीट तक घसीटता ले गया। चारों मृतक करीब 25 से 35 वर्ष के थे। हादसे की सूचना मिलते ही हाईवे पैट्रोलिंग की टीम और सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को राजकीय बगड़िया उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार मृतक वासुदेव, अमित, रविदास और संजय जोधपुर के रहने वाले हैं।
सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे थे

पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर टैंकर और वैगनार कार की टक्कर में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों मृतक करीब 25 से 35 वर्ष के थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि वैगनार गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के अनुसार वैगनार में सवार वासुदेव, अमित, रविदास और संजय सालासर बालाजी के दर्शन कर वापस जोधपुर लौट रहे थे। इस बीच बोबासर पुलिया के पास लाड़नूं की ओर से आ रहे केमीकल से भरे टैंकर से कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी में सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी वासुदेव के नाम पर रजिस्टर्ड थी। दूसरी तरफ टैंकर का भी आगे का टायर फटा हुआ है। हालंकि यह जानकारी अभी नही मिली है कि टैंकर का टायर हादसे से पहले फटा है या हादसे के बाद फटा है।
गहलोत और पायलट ने जताया दुख

सड़क हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट करते हुए हादसे पर दुख व्यक्त किया है। सीएम गहलोत ने लिखा- चूरू में सुजानगढ़ क्षेत्र में एनएच 52 पर हुई सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। सचिन पायलट ने ट्वीट कर लिखा- चूरू जिले के सुजानगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु की खबर अत्यंत दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करेंScreenshot_20220612-152519_Chrome.jpg

Sort:  

जोरदार