इकलौते बेटे ने गोली मारकर जान दी, दूसरी पत्नी से कलह में उठाया खाैफनाक कदम

in #suicide6 days ago

बागपत 13 सितंबर : (डेस्क) 40 वर्षीय मोहित ने घर पर गोली मारकर आत्महत्या की, पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा कि बच्चों के झगड़े के बाद पड़ोसी उसे पुलिस का डर दिखाकर दबाव बना रहे थे.

1000056994.jpg

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में एक युवक ने पारिवारिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। गढ़ी कलंजरी गांव के निवासी 40 वर्षीय मोहित ने अपने घर में तमंचे से गोली मारकर जान दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मोहित, जो गाजियाबाद में नौकरी के लिए जाने की तैयारी कर रहा था, ने गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों को आकर्षित किया। पुलिस ने बताया कि मोहित के परिवार में तनाव चल रहा था, जिसके चलते उसने आत्महत्या का कदम उठाया।

परिजनों के अनुसार, मोहित का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वह अक्सर तनाव में रहता था। घटना के बाद, परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने शुरू में मना कर दिया। अंततः थाना प्रभारी के समझाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

इस घटना ने बागपत में मानसिक स्वास्थ्य और पारिवारिक तनाव के मुद्दों पर एक बार फिर से ध्यान केंद्रित किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मृतक के परिजनों से जानकारी जुटाई जा रही है।